आंध्र प्रदेश में प्रेमी ने की डेंटल छात्रा की हत्या; पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमरावती: आंध्र प्रदेश के गुंटूर जिले में एक कथित रूप से असफल प्रेम-प्रसंग के कारण 20 वर्षीय एक दंत चिकित्सक की हत्या कर दी गई। हमलावर, एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल है और उसने भी कथित तौर पर आत्महत्या करने की भी धमकी दी। सोमवार देर रात स्थानीय लोगों द्वारा उस पर काबू पाने से पहले ही उसने अपना हाथ काट लिया। जिसके बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

BDS की छात्रा थी मृतक
पुलिस के मुताबिक पीड़िता तपस्वी विजयवाड़ा में बीडीएस तृतीय वर्ष की छात्रा थी। वह दो साल पहले सोशल मीडिया पर ज्ञानेश्वर नाम के व्यक्ति के संपर्क में आई थी। उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई लेकिन पिछले कुछ महीनों में उनके बीच मतभेद हो गए थे।

सर्जिकल चाकू से काटा छात्रा का गला!
कुछ महीने पहले, लड़की ने उसके खिलाफ विजयवाड़ा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद उस व्यक्ति को उसे परेशान न करने की बात कही थी। छात्रा एक सप्ताह से अधिक समय से गुंटूर के पास तक्केल्लापडू में अपनी सहेली के साथ रह रही थी। छात्रा के रहने की जगह को जानने के बाद, ज्ञानेश्वर सोमवार की रात तक्केल्लापाडु गया और उससे बात करने की कोशिश की। जिसमें दोनों के बीच बहस हुई और बहस के बाद उसने एक सर्जिकल चाकू निकाला और तपस्वी का गला काट दिया। घटना के बाद उसकी दोस्त घर से बाहर भागी और आस पास के लोगों को घटना की सूचना दी।
ज्ञानेश्वर खून से लथपथ तपस्वी को बगल के कमरे में घसीट ले गया और स्थानीय लोगों के आने से पहले ही उसने कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। घटना के बाद जब स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तो लोगों को देखते ही उसने अपना हाथ काट लिया। जिसके बाद लोगों ने उसे पुलिस को सौंप दिया।
इस बीच खून से लथपथ लड़की को गुंटूर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल पेडाकाकनी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।