‘पोर्नोग्राफी केस’ में मुंबई पुलिस ने मुझे फंसाया- शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने CBI को लिखा पत्र

मुंबई: मशहूर फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा से जुड़े पोर्नोग्राफी फिल्मों वाले मामले में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. बिजनेसमैन राज कुंद्रा ने सीबीआई को पत्र लिखा है. राज कुंद्रा ने अपने पत्र में मुंबई पुलिस के बड़े अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उन्हें पोर्नोग्राफी केस में फंसाया गया है. शिल्पा शेट्टी के पति राज ने पूरे मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग की है.
गौरतलब है कि अश्लील फिल्मों के निर्माण और वितरण के मामले में राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच की पुलिस ने अरेस्ट किया था, बाद में वे जमानत पर रिहा हुए.
अब राज कुंद्रा इस पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इसके लिए उन्होंने सीबीआई को एक पत्र लिखा है. इस पत्र में उन्होंने मुंबई क्राइम ब्रांच के बड़े अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने दावा किया है कि एक बड़े बिजनेसमैन ने व्यावसायिक प्रतिस्पर्द्धा की वजह से मुंबई पुलिस को उनके पीछे लगाया और साजिश करके उन्हें अरेस्ट करवाया.

PMO से लगाई गुहार, पोर्न फिल्मों से नहीं कोई सरोकार
राज कुंद्रा ने सीबीआई को लिखे अपने पत्र में कुछ बड़े पुलिस अधिकारियों के नाम भी लिए हैं. इसके साथ ही राज कुंद्रा ने प्रधानमंत्री कार्यालय को भी पत्र लिखकर न्याय की मांग की है. राज कुंद्रा ने अपने पत्र में यह दावा किया है कि पोर्न फिल्म बनाने और इससे जुड़े किसी भी आरोपी से उनका कोई संबंध नहीं है. राज कुंद्रा ने बताया कि इस मामले में दायर की गई मूल चार्जशीट में उनका नाम ना होते हुए भी पुलिस ने उन्हें बेवजह इस मामले में घसीटा. उन्होंने यह भी कहा कि गवाहों पर मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने दबाव डाला कि वे मेरे खिलाफ बयान दें.
राज कुंद्रा ने अपने पत्र में आगे लिखा है कि वे ऐसे कई गवाहों के बारे में डिटेल्स शेयर कर सकते हैं. राज कुंद्रा का कहना है कि जिस बिजनेसमैन के कहने पर मुंबई पुलिस के बड़े अधिकारियों ने उन पर कार्रवाई की है उनसे उनके व्यक्तिगत मतभेद हैं. उस बिजनेसमैन के मुंबई पुलिस के इन अधिकारियों से अच्छे संबंध हैं. इसी का फायदा उठाते हुए उनके प्रतिस्पर्द्धी ने साजिश के तहत उनके खिलाफ कार्रवाई करवाई है.