भाजपा सांसद की धमकी का असर? अब 5 जून को अयोध्या नहीं जायेंगे राज ठाकरे!

मुंबई: उद्धव सरकार को महाराष्ट्र में मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की चेतावनी को लेकर चर्चा में आये महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे का अयोध्या दौरा टल गया है। राज ठाकरे की खराब तबीयत का हवाला देकर उनका 5 जून को अयोध्या दौरा रद्द हुआ है। कुछ दिनों पहले ही पुणे के दौरे पर गए राज ठाकरे स्वास्थ्य कारणों से अपना पुणे दौरा छोड़कर मुंबई वापस लौट आए थे। इस बात की जानकारी खुद राज ठाकरे ने ट्विटर पर दी है। राज ठाकरे के अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इस बारे में एक ट्वीट किया गया है, जिसमें कहा गया है कि पुणे की सभा में राज ठाकरे के बारे में विस्तार से बात करेगें।

पुणे में 22 मई को सभा
बता दें कि पुणे में राज ठाकरे की एक सभा 21 मई को होनी थी। लेकिन अब यह 22 मई को होने जा रही है। मौसम विभाग ने बारिश की भविष्यवाणी की थी। जिसे लेकर राज ठाकरे ने मई में बैठक करने का फैसला किया ताकि बारिश के कारण नागरिकों को असुविधा न हो। इसके साथ ही राज ठाकरे के पैर में चोट लगी है और उनकी सर्जरी होने की संभावना है।

राज ठाकरे का अयोध्या दौरा टलना हमारी जीत नहीं: बृजभूषण शरण सिंह
मनसे के पदाधिकारी, कार्यकर्ता राज ठाकरे की अयोध्या दौरे की तैयारी भी शुरू कर दी थी। उत्तर प्रदेश के भाजपा सासंद बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे के अयोध्या दौरे का विरोध भी किया था। सासंद ने कहा था कि जब तक राज ठाकरे उत्तर भारतीयों से मांफी नहीं मांगते तब हम उन्हें अयोध्या में पैर भी नहीं रखने देंगे।

अब राज ठाकरे का अयोध्या दौरा टलने के बाद सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि राज ठाकरे ने बिना माफी मांगे उत्तर भारतीयों का अपमान किया है, दौरे को स्थगित करना हमारी जीत नहीं है, राज ठाकरे बहुत बदकिस्मत इंसान हैं, उनके पास एक मौका था, लेकिन वे चूक गए। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि अगर राज ठाकरे ने उत्तर भारतीयों, योगी आदित्यनाथ और मोदी से माफी मांगी होती, तो यहां के लोगों का गुस्सा शांत हो जाता, उत्तर प्रदेश के लोग बहुत महान हैं, राज ठाकरे का दौरा स्थगित कर दिया गया है, मेरा 5 जून का कोई भी कार्यक्रम रद्द नहीं होगा, हम 5 जून को अयोध्या में सरयू नदी में स्नान करेंगे, हम वहां संतों के साथ पूजा-अर्चना भी करेंगे।

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे 5 जून को नहीं जायेंगे अयोध्या…