मुंबई पुलिस ने कांदिवली के चारकोप में ‘पोर्न फिल्मों’ के रैकेट का किया भंडाफोड़, एक आरोपी गिरफ्तार

मुंबई: मुंबई पुलिस ने कांदिवली पश्चिम के चारकोप इलाके में अश्लील फिल्मों के एक और रैकेट का भंडाफोड़ कर एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि फरार तीन और अन्य लोगों की तलाश जारी है। अधिकारियों ने मंगलवार यह जानकारी दी।
मिली जानकारी के अनुसार, 29 नवंबर को चारकोप पुलिस स्टेशन में एक 29 वर्षीय मॉडल और अभिनेत्री बनने की चाहत रखने वाली युवती ने शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने एक इमारत में छापेमारी कर पोर्न फिल्मों के रैकेट का भंडाफोड़ किया।
महिला ने अपनी शिकायत में बताया था कि उसे एक वेब सीरीज के लिए ‘बोल्ड’ सीनों की आड़ में नग्न होने के लिए मजबूर किया गया था, लेकिन जब उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो निमार्ता-निर्देशक यास्मीन खान और उसके सहयोगियों अनिरुद्ध जांगड़े, अमित पासवान और आदित्य ने उसके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की धमकी दी।
मॉडल की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अनिरुद्ध जांगड़े को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य तीन आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश में टीमें लगी हुई हैं। यास्मीन खान को साल 2020 में एक पोर्न फिल्मों के रैकेट में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया जा चुका है। शिकायतकर्ता ने छोटे-छोटे विज्ञापन किए हैं। वह एक फिल्म निमार्ता राहुल पांडे के पास पहुंची थी।