वडाला में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन

मुंबई: स्वाभिमानी रिपब्लिकन पक्ष एवं यूथ रिपब्लिकन के संयुक्त तत्वावधान में मंगलवार २४ मई को सुबह ९ बजे से शाम ५ बजे तक नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया है।
वडाला पूर्व के महात्मा फुले वाडी स्थित नितेश उर्फ ​​तक्कुभाऊ संसारे ओपन थिएटर में आयोजित इस शिविर में शरीर की चिन्हित गंभीर बीमारियों के सुपर स्पेशलिटी उपचार की नि:शुल्क व्यवस्था की गई है।

निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर के संयोजक व पक्ष के मुंबई प्रदेश अध्यक्ष ओमकार जायसवाल ने बताया कि ‘स्वाभिमानी रिपब्लिकन पक्ष’ प्रमुख व पूर्व नगरसेवक मनोजभाई संसारे के आदेशानुसार, इस भव्य शिविर का आयोजन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि गरीबों और जरूरतमंदों की सेवा करना एक पुण्य का काम है। ऐसे बीमार मरीज जो पैसे के आभाव में अपना चेकअप नहीं करा पाते उनके लिए पार्टी द्वारा निरंतर इस तरह के निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर आयोजित कर मरीजों को लाभान्वित किया जाता है। ऐसे आयोजन उनके लिए वरदान साबित होते हैं। यहां योग्य डॉक्टरों की जांच के बाद गंभीर बीमारियों से ग्रस्त मरीजों को सही समय पर इलाज मिलने से जीवनदान मिल सकता है।

शिविर की आयोजिका श्रीमती सुमन कलवार और उत्तर भारतीय नेता ओमकार जायसवाल ने क्षेत्र के सभी लोगों से अपील की है कि जरूरतमंदों को इस नि:शुल्क चिकित्सा शिविर में आने की सूचना जरूर दें। जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग इसका लाभ उठा सकें।