पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

अंधविश्वास! गर्भवती नहीं हो रही थी महिला, तांत्रिक ने खिलाया इंसानी हड्डियों का चूरन; केस दर्ज

पुणे: महाराष्ट्र में काला जादू का एक ऐसा विभत्स खेल देखने को मिला है जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे. यहां एक तांत्रिक ने काला जादू करते हुए एक महिला को इंसानी हड्डियों का पाउडर बनाकर उसे खिला दिया.
मामला प्रकाश में आने पर पुणे पुलिस ने तांत्रिक समेत सात लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक, पूछताछ के बाद आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. पुलिस ने इन आरोपियों के विरुद्ध दहेज के लिए उत्पीड़न, मारपीट, गाली-गलौज के अलावा अंधविश्वास फैलाने समेत अन्य आरोपों के तहत केस दर्ज किया है.
पुणे पुलिस के डीसीपी सुहैल शर्मा के मुताबिक, मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक इस तांत्रिक अनुष्ठान के बारे में सूचना मिली थी. इसमें बताया गया कि एक महिला को शादी के काफी समय बाद भी बच्चा नहीं हुआ तो परिवार वालों ने एक तांत्रिक से संपर्क किया. वहीं तांत्रिक के कहने पर परिवार वालों ने यह अनुष्ठान कराया है. आरोपी तांत्रिक ने झाड़-फूंक करते हुए महिला को इंसानी हड्डियों का पाउडर बनाकर उसे खिला दिया. झांसा दिया कि अब जल्द ही महिला गर्भधारण कर लेगी. इतना ही नहीं अघोरी बाबा के कहने पर उसे एक झरने के नीचे ‘अघोरी प्रथा’ में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया था. यह सब एक तांत्रिक के कहने पर किया गया.
पुलिस के मुताबिक, महिला ने तंत्र-मंत्र तक तो परिवार वालों का साथ दिया, लेकिन जब तांत्रिक ने महिला को इंसानी हड्डियों का चूरन खाने को कहा तो उसने इसका विरोध किया. इस बात पर आरोपी तांत्रिक और महिला के परिवार वालों ने उसके साथ खूब गाली-गलौज और मारपीट की. पीड़ित महिला ने इस संबंध में पुलिस में बयान दिए हैं. इसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

अंधविश्वास की चपेट में आये पढ़े-लिखे परिवार
पुलिस ने बताया कि महिला के परिवार में सभी लोग खूब पढ़े-लिखे हैं. परिवार के कई लोग सरकारी और निजी नौकरियों में अच्छे पदों पर भी हैं. बावजूद इसके सभी अंधविश्वास की चपेट में आ गए और किसी जानने वाले की सलाह पर तांत्रिक के पास पहुंच गए थे. पुलिस ने बताया कि मामले की सभी एंगल पर जांच कराई जा रही है, जिसके बाद कानूनी कार्यवाई की जाएगी.