ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

अजित पवार, सुप्रिया सुले और आदित्य ठाकरे की बढ़ सकती है मुश्किलें!

मुंबई: मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाले ‘बालासाहेबांची शिवसेना गुट’ के प्रवक्ता विजय शिवतारे ने कहा कि शिंदे गुट के समर्थक 50 विधायकों में से हर एक विधायक एनसीपी नेता अजित पवार, सुप्रिया सुले और आदित्य ठाकरे के खिलाफ 50 करोड़ का मानहानि का दावा ठोंकने जा रहे हैं। शिंदे गुट के इन पचास विधायकों पर विपक्षी नेताओं ने आरोप लगाया है कि इन्होंने पचास-पचास करोड़ रुपए लेकर उद्धव ठाकरे के नेतृत्व के खिलाफ बगावत की है।
विजय शिवतारे ने कहा कि ये सभी 50 विधायक अलग-अलग इन तीनों नेताओं के खिलाफ 50 करोड़ की मानहानि का दावा करने जा रहे हैं। शिवतारे ने यह ऐलान करते हुए कहा कि सुप्रिया सुले ने कहा था कि अगर ऐसा ही इल्जाम उन पर लगाया जाता तो वे मानहानि का दावा करतीं और सबूत मांगती। हमने उनकी सलाह को गंभीरता से लिया है। अब हम उन तीनों के खिलाफ मानहानि का नोटिस देने जा रहे हैं। या तो वे तीनों सार्वजनिक रूप से माफी मांगें, या कोर्ट के सामने या सबूत पेश करें कि इस तरह से पैसों का लेन-देन हुआ है।
विजय शिवतारे ने आगे यह भी कहा वे इस बात का ऐलान सीएम शिंदे और उनके समर्थक विधायकों से बात कर किया है। उनका कहना है कि ये झूठे आरोप बंद होने चाहिएं और कोर्ट में अब दूध का दूध, पानी का पानी हो जाना चाहिए।