उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

आगरा में ‘स्पा सेंटर’ की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा; 5 विदेशी युवतियों सहित 15 गिरफ्तार

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक ‘स्पा सेंटर’ पर बड़ी कार्रवाई की है। स्पा सेंटर से पुलिस ने 7 युवतियों समेत कुल 15 लोगों को पकड़ा है। जिसमें थाईलैंड और म्यांमार की युवतियां भी थी। ये सभी जिस्मफरोशी में शामिल थीं। पुलिस सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
पूरा मामला आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र का है। यहां पुलिस ने सोमवार को फतेहाबाद रोड स्थित एक स्पा सेंटर पर छापा मारकर देह व्यापार का खुलासा किया। यहां सेर पुलिस ने जिस्मफरोशी का धंधा कर रही 7 विदेशी युवतियों और 8 युवकों को गिरफ्तार है।
पुलिस के मुताबिक, स्पा सेंटर में मसाज के नाम पर देह व्यापार हो रहा था। होटल से गिरफ्तार 7 युवतियों में 3 थाईलैंड, 2 म्यामार और 2 असोम की रहने वाली हैं। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार अधिनियम और 14 विदेशी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है।
ये स्पा सेंटर होटल के बेसमेंट में चल रहा था। आरोपियों से पूछताछ के दौरान पता चला कि युवतियों को ठेके पर बुलाया गया था। नए साल के जश्न के लिए ज्यादा लड़कियों की मांग की गई थी, क्योंकि आगरा में बाहर से भी लोग आते हैं।
विदेशी युवतियां टूरिस्ट वीजा पर आगरा आई थी। पुलिस से पूछताछ में युवतियों ने खुद कबूला कि वह ज्यादा पैसे कमाने के चलते जिस्मफरोशी के धंधे में आए और वह काफी समय से यहां रहकर जिस्मफरोशी कर रही है।
मामले में सिटी एसपी विकास कुमार ने बताया कि ताजगंज क्षेत्र के एक स्पा में रेड की गई। रेड में कुल 8 पुरुष और 7 महिलाओं को हिरासत में लिया गया। जांच के दौरान लगभग 1.5 लाख रुपए, 3 आधार कार्ड, 1 लैपटॉप और 18 मोबाइल बरामद हुए। उन्होंने बताया कि मास्टरमाइंड अमित मिश्रा को भी हिरासत में लिया गया है।