जम्मू कश्मीरब्रेकिंग न्यूज़

आतंकवादियों ने की कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की गोली मरकर हत्या!

बडगाम: जम्मू-कश्मीर के बडगाम में आतंकियों ने राजस्व विभाग के एक अधिकारी को तहसील कार्यालय में घुस गोली मारकर हत्या कर दी है. तहसील ऑफिस में आतंकियों ने राहुल भट्ट नाम के अधिकारी को अपना निशाना बनाया है. राहुल ने चदूरा में आतंकवादियों द्वारा गोली मारे जाने के तुरंत बाद दम तोड़ दिया. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पुष्टि की कि हत्या में दो आतंकवादी शामिल थे और राहुल भट्ट को गोली मारने के लिए एक पिस्तौल का इस्तेमाल किया गया था.
राहुल कश्मीरी पंडित बताए जा रहे हैं जो लंबे समय से राजस्व विभाग में काम कर रहे थे. लेकिन गुरुवार को आतंकियों ने तहसील दफ्तर में घुसकर उनको गोली मार दी. आतंकी मौके से फरार बताए जा रहे हैं और उनकी तलाश जारी है. सेना ने इलाके में अपना सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है, पूरी कोशिश की जा रही है कि उन आतंकियों को जल्द पकड़ा जाए.

कश्मीरी पंडित पर हमला, कांग्रेस ने साधा निशाना
इस हमले के बाद फिर कांग्रेस सरकार पर हमलावर हो गई है. कांग्रेस नेता अश्विनी हांडा ने कहा है कि सरकार घाटी में कश्मीरी पंडितों को सुरक्षा नहीं दे पा रही है. उनकी नजरों में कश्मीरी पंडितों पर लगातार ऐसे ही हमले जा रही हैं. ये हमला इसलिए भी मायने रखता है क्योंकि पिछले कई दिनों में घाटी के अंदर अधिकारियों से लेकर सरपंच तक को निशाना बनाया जा रहा है. कश्मीरी पंडित भी आतंकियों की गोली का शिकार बन रहे हैं.

इन बढ़ती घटनाओं की वजह से गुरुवार को सड़क पर कश्मीरी पंडितों ने विरोध प्रदर्शन किया. श्रीनगर हाइवे को रोककर लगातार नारेबाजी की गई और न्याय की मांग हुई. जोर देकर कहा गया कि घाटी में उन्हें सुरक्षा की गारंटी दी जाए और उनके हित में फैसले लिए जाएं.