ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहरलाइफ स्टाइलशहर और राज्य

आमिर खान नहीं करेंगे ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म ‘महाभारत’ का निर्माण, सामने आया ये बड़ा कारण…

मुंबई: पिछले काफी समय से चर्चा हो रही है कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान महाभारत पर आधारित एक फिल्म का निर्माण करने वाले है। जिसके लिए उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी थी। अभिनेता महाभारत पर आधारित फिल्म का निर्माण काफी भव्य तौर पर करने वाले है।
खबरों में कहा जा रहा था कि ये आमिर खान की ड्रीम प्रोजेक्ट होने वाली है। इस खबर के सामने आने के बाद फैंस आमिर खान की फिल्म महाभारत को लेकर काफी उत्साहित हो गए थे और वो फिल्म को लेकर हर एक अपडेट जानना चाहते थें। हालांकि, अब फिल्म ‘महाभारत’ को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसको सुनने के बाद आमिर खान के चाहने वाले दुखी हो जाएंगे। जी हां इस वक्त की आई ताजा खबरों के मुताबिक, ऐसा कहा जा रहा है कि आमिर खान ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट महाभारत को करने से मना कर दिया है।
खबरों की माने तो आमिर खान की फिल्म महाभारत अब ठंडे बस्ते में चली गई है। सूत्रों के हवाले से आई खबरों के मुताबिक, सभी अच्छाई और बुराई को देखते हुए आमिर खान ने फिल्म महाभारत नहीं बनाने का निणर्य लिया है। फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये किसी के लिए बेवजह विवादस्पद हो सकता है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि जिस पर फिल्म की प्लानिंग की गई थी वो कमर्शियली इतना व्यावहारिक नहीं था। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म महाभारत का निर्माण करने में करीब पांच साल का वक्त लग जाता। ऐसे में में करीब तीन फ़िल्में हाथ से चली जाएंगी। जिसकी वजह से अब आमिर खान ने फिल्म का निर्माण नहीं करना चाहते है। ऐसा खबरों में कहा जा रहा है।

अब अगर हम बात करें आमिर खान के काम की तो वो आने वाले दिनों में चर्चित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाले है। जिसमें उनके अलावा अभिनेत्री करीना कपूर खान भी अहम रोल में होंगी। फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं।