दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमहाराष्ट्रमुंबई उपनगरमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

आर्यन खान ड्रग केस: प्रमुख गवाह प्रभाकर सईल की हार्टअटैक से मौत! समीर वानखेड़े पर लगाया था 25 करोड़ रुपए रिश्वत मांगने का आरोप

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान ड्रग मामले में बड़ी खबर सामने आई है। कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के पंच और प्रमुख गवाह रहे प्रभाकर सईल का देर रात निधन हो गया है। सईल के वकील तुषार खंडारे के मुताबिक, चेंबूर के माहुल इलाके में घर पर ही दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हुआ। बताया जा रहा है कि अस्पताल ले जाने से पहले ही प्रभाकर ने दम तोड़ दिया। प्रभाकर का पार्थिव शरीर शनिवार को उनके आवास पर लाया गया है। वहीं पर उन्हें अंतिम विदाई भी दी जाएगी।

बता दें कि इस केस में केपी गोसावी का नाम भी काफी चर्चा में रहा था और प्रभाकर सेल उसके ड्राइवर रह चुके है। प्रभाकर ने एनसीबी मुंबई के चीफ समीर वानखेड़े और केपी गोसावी पर इस केस में गिरफ्तार आर्यन खान को छोड़ने के बदले 25 करोड़ की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। उनके इस आरोप के बाद इस केस में एनसीबी और SIT की एंट्री हुई और समीर वानखेड़े को इस केस से अलग किया गया। प्रभाकर के आरोप को आधार बनाकर महाराष्ट्र सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मलिक ने भी समीर वानखेड़े पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। प्रभाकर की इस तरह हुई मौत के बाद अब एक बार फिर यह मुद्दा चर्चा में है।

कौन है प्रभाकर सईल?
प्रभाकर सईल मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में स्वतंत्र गवाह थे, जिन्होंने दावा किया था कि वह वह केपी गोसावी के पर्सनल बॉडीगार्ड थे। प्रभाकर सईल ने एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर पर 25 करोड़ रुपए रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था।
प्रभाकर सईल ने एनसीबी कोर्ट में एक हलफनामा दाखिल कर दावा किया था कि क्रूज ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान को छोड़ने के लिए शाहरुख खान की मैनेजर पूजा डडलानी, केपी गोसावी और सैम डिसूजा के बीच 25 करोड़ रुपए में डील हो रही थी। बाद में ये डील 18 करोड़ रुपए पर सील हुई थी। प्रभाकर ने यह भी कहा था कि वह किसी के दबाव में आकर बयान नहीं दे रहा है और ना ही पैसों के लिए ऐसा कर रहा है। उसने महाराष्ट्र के किसी मंत्री से भी संबध होने से इनकार किया था।