ब्रेकिंग न्यूज़मनोरंजनमुंबई शहर

ईडी की बड़ी कार्रवाई: एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की 7.27 करोड़ की संपत्ति अटैच की

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस बड़ी मुसीबत में फंस गई हैं. ईडी ने जबरन वसूली केस में जैकलीन फर्नांडिस के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया है. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने जैकलीन की 7.27 करोड़ की संपत्ति अटैच की है. इस अटैच्ड संपत्ति में जैकलीन की 7.12 करोड़ की फिक्सड डिपॉजिट भी शामिल है.

सुकेश से गिफ्ट्स लेकर फंसीं जैकलीन
ईडी के मुताबिक, ठग सुकेश चंद्रशेखर ने जबरन वसूली के पैसों से जैकलीन को 5.71 करोड़ के गिफ्ट्स दिए थे. सुकेश ने जैकलीन के फैमिली मेंबर्स को भी महंगे तोहफे दिए थे. परिवार को दिए गए तोहफो में कार, महंगे सामान और फंड शामिल हैं. मालूम हो, जैकलीन काफी समय से ईडी की रडार पर थीं. जबसे जैकलीन और ठग सुकेश चंद्रशेखर के रिश्ते का खुलासा हुआ तबसे जैकलीन का नाम विवादों में छाया हुआ है.

जैकलीन के खिलाफ और बड़ा एक्शन संभव
सुकेश ने दिल्ली की जेल में बंद रहते हुए एक महिला से 200 करोड़ रुपये ठगे थे. फिर सुकेश ने जैकलीन को इन्हीं जबरन वसूली के पैसों से करोड़ों के महंगे महंगे तोहफे दिए थे. इनमें डायमंड, जूलरी, 52 लाख का घोड़ा जैसे महंगे तोहफे शामिल हैं. सुकेश ने ये सारा पैसा क्राइम कर के कमाया था. इसलिए ईडी सुकेश पर कड़ा एक्शन ले रही है. ईडी पिछले एक साल से इस इस मामले की जांच कर रही है. सुकेश के ठगी केस को लेकर जैकलीन से ईडी कई बार पूछताछ कर चुकी है.