ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहर

उद्धव से मिलने ‘मातोश्री’ पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, आदित्य ने ट्वीट कर जताई खुशी

मुंबई: सुपरस्टार रजनीकांत ने शनिवार को उद्धव ठाकरे के परिवार से उनके ‘मातोश्री’ निवास पर पहुंचकर मुलाकात की। करीब 45 मिनट तक वे ठाकरे परिवार के साथ रहे।
शिवसेना (यूबीटी) के एक नेता ने कहा कि यह एक शिष्टाचार भेंट थी, क्योंकि अभिनेता रजनीकांत ‘शिवसेना’ के संस्थापक दिवंगत बालासाहेब ठाकरे के कट्टर समर्थक रहे हैं।
उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे ने ट्विटर पर अभिनेता रजनीकांत के साथ अपने परिवार की एक तस्वीर शेयर करते हुए खुशी ज़ाहिर की और कहा- ‘श्री रजनीकांत जी को एक बार फिर ‘मातोश्री’ में देखकर अत्यंत प्रसन्नता हो रही है’।

रजनीकांत ने भंग की राजानीतिक पार्टी
रजनीकांत अक्टूबर, 2010 में मातोश्री में बाल ठाकरे से मिले थे। जुलाई, 2021 में रजनीकांत ने घोषणा की थी कि वह अपनी राजनीतिक पार्टी रजनी मक्कल मंद्रम को भंग कर देंगे और भविष्य में राजनीति में उतरने का कोई उनका इरादा नहीं है। उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाला ‘शिवसेना’ का धड़ा महाविकास आघाड़ी का घटक है। राकांपा और कांग्रेस उसके अन्य घटक दल हैं।

मैच देखने मुंबई पहुंचे थे रजनीकांत
हाल में सुपरस्टार रजनीकांत को शुक्रवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने वाले पहले वनडे मैच में देखा गया। रजनीकांत को मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने मैच में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया था।