औरंगाबादब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

औरंगाबाद: पत्नी को भेजा मायके तो उसका प्रेमी देने लगा जान से मारने की धमकी; खौफ-बेवफाई से हताश पति ने दे दी जान!

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक पति ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर उसे मायके भेज दिया तो इससे खफा होकर पत्नी का आशिक पति को धमकी देने लगा और उसे मायके से बुलाने के लिए दबाव डालने लगा. उसने पति को इस अवैध संबंध को चुपचाप स्वीकर कर लेने और पत्नी को मायके से बुलाने के लिए कहा. ऐसा ना करने पर धमकी देने लगा. आखिर हताशा आकर में पति ने खुदकुशी कर ली.
यह घटना महाराष्ट्र के औरंगाबाद स्थित नारेगांव में 18 दिसंबर (रविवार) के दिन घटी. आत्महत्या करने वाले पति के पिता की शिकायत पर धमकी देने वाले प्रेमी के खिलाफ एमआईडीसी सिडको पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है.
आरोपी का नाम अर्जुन रावसाहेब भिसे है. आरोपी के खिलाफ आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया गया है. आरोपी अर्जुन भिसे की उम्र 34 साल है और वह औरंगाबाद के नारेगांव के गली नंबर दो का रहने वाला है.

5 साल पहले हुई थी शादी, पत्नी का दिल किसी और पर आया!
जिस शख्स ने अपनी पत्नी के अवैध संबंध से तंग आकर उसे मायके भेजा और पत्नी के प्रेमी द्वारा धमकाए जाने के बाद आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया, उस 26 साल के युवक की शादी पांच साल पहले हुई थी. कुछ समय तक तो दिन बहुत अच्छी तरह से बीते. लेकिन कुछ वक्त के बाद आरोपी अर्जुन रावसाहेब भिसे मृतक की पत्नी की जिंदगी में आ गया. दोनों में अवैध संबंध भी कायम हो गए. जब इसका पता पति को लगा तो उसने अपनी पत्नी और आरोपी को समझाया. लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ.

पति ने अवैध संबंध छुड़ाने के लिए पत्नी को पहुंचाया मायके
संबंध तोड़ने की बजाए मृतक की पत्नी अब आरोपी के साथ मिलने-जुलने में पहले से ज्यादा सावधानी बरतने लगी. इसके बावजूद पति तक दोनों के बीच मजबूत होते हुए अवैध रिश्ते की खबर लग रही थी. ऐसे में पति ने हार कर अपनी पत्नी को उसके घरवालों के पास छोड़ दिया. पति ने ससुराल वालों को भी कहा कि वे अपनी बेटी को समझाएं कि वह अपने प्रेमी से दूरी बनाए.
पत्नी का प्रेमी इस बात को लेकर बेहद नाराज था. वह बार-बार उस पर दबाव डाल रहा था कि वह अपनी पत्नी को मायके से वापस बुला ले. पति के मना करने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देने लगा. पति ने हताश होकर आखिर में फांसी लगा ली और अपनी जान दे दी. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आत्महत्या करने के लिए प्रेरित करने का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस पूछताछ और मामले की जांच कर रही है.