कर्नाटकब्रेकिंग न्यूज़

कर्नाटक में टक्कर के बाद बस में लगी आग; सात यात्री जिंदा जले, दर्जनों की हालत गंभीर

कलबुर्गी: कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में शुक्रवार तड़के हैदराबाद जा रही एक स्लीपर बस में आग लगने से सात लोगों की जलकर मौत हो गई। सूत्रों ने बताया कि सभी मृतक हैदराबाद के रहने वाले थे। हादसे में दर्जनों यात्री घायल हो गए हैं, जिन्हें कलबुर्गी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार, बस गोवा से हैदराबाद जा रही थी। घटना से संबंध में पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक लॉरी से टकराने के बाद बस में आग लग गई। हादसे के वक्त बस में 35 से ज्यादा यात्री सवार थे।

कलबुर्गी जिले की पुलिस अधीक्षक ईशा पंथ ने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार, यह संदेह है कि 7 से 8 यात्री बस के अंदर फंस गए थे, जिस कारण उनकी जलकर मौत हो गई। उन्होंने कहा कि हालांकि, इस स्तर पर त्रासदी में मौतों की सही संख्या बताना संभव नहीं है।
यह हादसा बीदर-श्रीरंगपटना हाईवे पर कलबुर्गी जिले के कमलापुर तालुक के बाहरी इलाके में सुबह करीब 6.30 बजे हुई। हादसे का शिकार हुई एसी बस गोवा के ऑरेंज कंपनी की थी। टक्कर के बाद बस में इतनी भीषण आग लगी कि स्थानीय लोग चाहकर भी उसके पास नहीं जा सके। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद फायर ब्रिगेड विभाग के लोग दमकल लेकर पहुंचे। घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।