उत्तर प्रदेशदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़

कांग्रेस सांसद कार्ति चिंदबरम ने किया कालभैरव मंदिर में दर्शन-पूजन, बोले- ईडी से डरने वाले नहीं

वाराणसी: वाराणसी दौरे पर पहुंचे पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के बेटे और शिवगंगा से सांसद कार्ति चिदंबरम ने रविवार सुबह बाबा कालभैरव मंदिर में दर्शन-पूजन किया। वो करीब 15 मिनट तक मंदिर में रहे और विधि-विधान से पूजा-अर्चना की। मंदिर के पुजारी ने चिदंबरम को प्रसाद स्वरूप इलाइची दाना और गुलाब का फूल भेंट किया। यहां उन्होंने श्री काशी विश्वनाथ धाम और संकटमोचन मंदिर में भी दर्शन-पूजन किया।
कालभैरव मंदिर से बाहर निकलने के बाद मीडिया से कार्ति चिंदबरम दूरी बनाई रखी। हालांकि, इस दौरान एक सवाल में जवाब में उन्होंने बस इतना ही कहा कि वो ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) से डरने वाले नहीं है। कांग्रेस सांसद ने नेशनल हेराल्ड मनी लॉन्ड्रिंग केस से जुड़े एक सवाल यह टिप्पणी की।


इससे पहले शनिवार शाम भी मीडिया से बातचीत के क्रम में उन्होंने नेशनल हेराल्ड केस में ईडी की कार्रवाई को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। कार्ति ने आरोप लगाया था कि केंद्र की भाजपा सरकार ने अपने फायदे के लिए ईडी और सीबीआई जैसे एजेंसियों को हथियार बना लिया है। महंगाई, बेरोजगारी, जीएसटी आदि को लेकर सवाल पूछे।
कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम शनिवार शाम वाराणसी पहुंचे थे। उन्होंने आर्ट संस्था की ओर से लंका स्थित कला दीर्घा में कोपल प्रदर्शनी का उद्घाटन किया था। इस मौके पर अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि महिला सशक्तिकरण पर आधारित चित्रकारी रुढ़िवादी विचारधाराओं को तोड़ते हुए पितृ सत्ता समाज में पुरुषों को सोचने पर विवश करती है।