दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़

केंद्र सरकार और पीएम को लगता है कि मुझे 5 दिन ईडी के पास बैठा देंगे तो मैं डर जाऊगा: राहुल गांधी

नयी दिल्ली: बीजेपी नेता नूपुर शर्मा ने बीते दिनों पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ टिप्पणी की थी। जिसकी वजह से देश में हंगामे का माहौल बन गया था। कई राज्यों में इसका हिंसक प्रभाव देखने को मिली थी। अब पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ टिप्पणी को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट ने बीजेपी की निलंबित नेता नूपुर शर्मा को फटकार लगाई है। इसके साथ ही कोर्ट ने नूपुर शर्मा से देश से माफी मांगने के लिए कहा है।
अब इस मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की प्रतिक्रिया सामने आई है। जिसमे उन्होंने कहा कि, देश में ये माहौल मौजूदा सरकार ने बनाया है, ये किसी एक व्यक्ति की टिप्पणी ने नहीं बनाया है। राहुल गांधी ने इसके लिए प्रधानमंत्री, गृहमंत्री, बीजेपी और आरएसएस को जिम्मेदार बताया है।
राहुल गांधी ने कहा कि देश का ये माहौल उस वक्त से नहीं बना है, जिसने टिप्पणी की है। बीजेपी ने देश में नफरत और गुस्से का माहौल बनाया है। कांग्रेस ने हमेशा देश को जोड़ने का काम किया है।
बता दें कि आज सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा को पैंगंबर के खिलाफ टिप्पणी करने की वजह से फटकार लगाई और देश के लोगों से माफी मांगने के लिए भी कहा।
कोर्ट ने कहा कि, उनकी हल्की जुबान ने पूरे देश में आग लगा दी है। दुर्भाग्यपूर्ण घटनाओं के लिए जिम्मेदार है। ये बात सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा द्वारा ट्रांसफर अर्जी दाखिल करने पर की। कोर्ट की टिप्पणी के बाद नूपुर शर्मा ने अपनी याचिका वापस ले ली। नूपुर शर्मा केे द्वारा दिए गए बयानों के बाद उनको लगातार धमकियां मिल रही है, जिससे उनका जीवन खतरे में बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उनको लगातार अलग अलग राज्यों से जान से मारने की धमकी मिल रही है।

5 दिन ईडी के पास बैठा देंगे तो मैं डर जाऊगा: राहुल गांधी
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने भाजपा और CPI(M) पर जमकर हमला बोला, उन्होंने कहा कि दोनों ही हिंसा में विश्वास करते हैं। उनकी विचारधारा में हिंसा गहराई से निहित है। वे सोचते हैं कि हिंसक होकर, धमकी देकर वे लोगों के व्यवहार को बदल सकते हैं।
कांग्रेस नेता ने कहा कि केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री मोदी को लगता है कि मुझे 5 दिन ईडी के पास बैठा देंगे तो मैं अपना व्यवहार बदल दूंगा। ये प्रधानमंत्री के दिमाग में भ्रांति है।