गुजरातदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़

केजरीवाल बोले- ईमानदार हूं इसलिए जनता के लिए सब ‘फ्री’ कर रहा हूं; तुम लोग बेईमान हो, इसलिए फ्री नहीं कर रहे

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव में अब कुछ महीने ही शेष हैं। आम आदमी पार्टी (AAP) इस चुनाव में भाजपा को चुनौती देने की कोशिश कर रही है। आप के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने रविवार को गुजरात में एक सभा को संबोधित किया और लोगों से अपनी पार्टी को चुनाव में मौका देने को कहा।
गुजरात के भरूच में ‘आदिवासी संकल्प महासम्मेलन’ को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि भाजपा के एक व्यक्ति ने मुझसे कहा कि उनकी पार्टी को गुजरात में चिंता करने की कोई बात नहीं है। मैं गुजरात के 6.5 करोड़ लोगों से कहना चाहता हूं…चलो भाजपा के घमण्ड को तोड़ दें। हमें एक मौका दो…अगर आपको हमारी सरकार पसंद नहीं आएगी तो अगली बार मुझे बाहर कर देना। केजरीवाल ने कहा कि मैं सबसे ईमानदार और भ्रष्टाचार मुक्त व्यक्ति हूं। इन लोगों ने मेरे खिलाफ बहुत पूछताछ की और कुछ भी नहीं पाया। बीजेपी वाले मुझे खूब गाली देते हैं कि केजरीवाल सब FREE कर रहा है। ईमानदार हूं इसलिए जनता के लिए फ्री कर रहा हूं। तुम लोग बेईमान हो, इसलिए फ्री नहीं कर रहे।

आम आदमी पार्टी से डर रही भाजपा
अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैंने सुना है कि गुजरात में जल्दी चुनाव होंगे। क्या आप (भाजपा) आम आदमी पार्टी से डरते हैं? वे हमें समय नहीं देना चाहते हैं। उन्हें लगता है कि अगर हमें दिसंबर तक का समय मिला तो हमें स्पष्ट बहुमत मिलेगी। लेकिन मैं आपको बता दूं, भगवान हमारे साथ हैं। भाजपा अभी चुनाव कराए या 6 महीने बाद, ‘आप’ जीतेगी।
केजरीवाल ने कहा कि भाजपा गुजरात में केवल अमीर लोगों के साथ है। उन्होंने भाजपा पर राज्य में आदिवासियों का खून चूसने का भी आरोप लगाया। गुजरात भाजपा प्रमुख सीआर पाटिल पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा को अपने राज्य प्रमुख के लिए 6.5 करोड़ लोगों से एक भी गुजराती नहीं मिला। यह गुजरात के लोगों का अपमान है। क्या महाराष्ट्र का एक व्यक्ति गुजरात में सरकार चलाएगा?
केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस खत्म हो गई है। हालांकि, कांग्रेस में कुछ अच्छे लोग हैं और अगर वे गुजरात के लिए अच्छा करना चाहते हैं तो हमारे साथ आएं। बीजेपी में भी अच्छे लोग हैं। अगर वे गुजरात के लिए अच्छा चाहते हैं तो हमारे साथ जुड़ें। अगर वे भाजपा के साथ रहे तो कुछ नहीं होने वाला है।