क्रिकेट और स्पोर्टब्रेकिंग न्यूज़

चेन्नई ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेट से हराया, अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंची

मुंबई: चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को छह विकेट से हराकर आईपीएल 2023 में छठी जीत दर्ज की है! इस जीत के साथ ही चेन्नई की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर आ गई है। चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था और मुंबई ने चेन्नई के सामने 139 रन बनाए थे। चेन्नई ने चार विकेट खोकर 140 रन बनाए और मैच छह विकेट से अपने नाम कर लिया।
मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 139 रन बनाए थे। इसके जवाब में चेन्नई ने 17.4 ओवर में 140 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। इस जीत के साथ ही चेन्नई की टीम अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। चेन्नई ने अपने 11 मुकाबलों में छह में जीत हासिल की है और एक मैच ड्रॉ रहा है। वहीं, चार में उसे हार का सामना करना पड़ा है। 13 अंक के साथ यह टीम सिर्फ गुजरात से पीछे है, जिसके पास 14 अंक हैं। वहीं, मुंबई 10 मैच में पांच जीत और पांच हार के साथ छठे स्थान पर है।
इस मैच में मुंबई के लिए नेहल वधेरा ने 64 रन बनाए। वहीं, चेन्नई के लिए डेवोन कॉन्वे ने 44 और ऋतुराज ने 30 रन बनाए। गेंद के साथ चेन्नई के मथीषा पाथिराना ने कमाल किया और तीन विकेट लिए। वहीं, तुषार देशपांडे और दीपक चाहर को दो-दो विकेट मिले। मुंबई के लिए पीयूष चावला ने दो विकेट झटके। ट्रिस्टन स्टब्स और आकाश मधवाल ने एक-एक विकेट लिया।