छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़

छत्तीसगढ़ में भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत; सीएम ने घटना पर जताया दुख, घायलों को बेहतर इलाज के निर्देश

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार-भाटापारा में बीती रात ट्रक और एक पिकअप के बीच आमने-सामने भिड़ंत में 11 लोगों की मौत हो गई। हादसे में कई लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। भाटापारा के एसडीओपी सिद्धार्थ बघेल ने बताया कि हादसा इतना भयंकर था कि कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में 10 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें से 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, सभी लोग एक ही परिवार से थे और किसी पारिवारिक कार्य से खिलोरा से अर्जुनी गांव गए थे। मृतकों में 4 बच्चे भी शामिल हैं।
बलौदाबाजार के सिमगा ब्लाक के खिलोरा ग्राम से साहू परिवार के सदस्य पिकअप में सवार होकर अर्जुनी गए थे। देर रात वे वापस लौट रहे थे। रात करीब 12 बजे बलौदाबाजार- भाटापारा मार्ग पर खमरिया में डीपीडब्‍ल्‍यूएस स्कूल के पास पिकअप और ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरजस्त थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। हादसे में 4 बच्चों समेत 11 लोगों की मौत हो गई। वहीं 10 से ज्‍यादा लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल के अलावा आसपास के अस्‍पताल में भर्ती किया गया है। वही गंभीर रूप से घायल तीन को रायपुर रेफर किया गया है।
बलौदाबाजार-भाटापारा मार्ग पर हुए इस दर्दनाक सड़क हादसे पर मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख व्‍यक्‍त किया है। इसके साथ ही सीएम ने घायलों के बेहतर इलाज और मृतकों के परिजनों को आवश्यक मदद के निर्देश भी दिए हैं।