छत्तीसगढ़ब्रेकिंग न्यूज़

छत्तीसगढ़ में दूल्हे की कार से घूमने गए तीन दोस्तों की मौके पर मौत! 3 गंभीर रुप से घायल; गाड़ी पलटी

जांजगीर: छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले में शादी की खुशियों के बीच एक दुःख़द खबर सामने आई है। यहां तेज रफ्तार में जा रही बारातियों से भरी कार अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई है। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन गंभीर रुप से घायल हैं। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है

दूल्हे की कार से घूमने निकले थे दोस्त
दरअसल, दिल दहला देने वाला यह सड़क हादसा रविवार सुबह जांजगीर जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र में हुआ है। जहां पचपेड़ी से एक बारात झूलनपकरिया गांव आई हुई थी। कुछ बाराती बारात लगाने के बाद दूल्हे की कार लेकर घूमने के लिए निकले हुए थे। जैसे ही उनकी कार जंगल में पहुंची तो वह अचानक 3 से 4 बार पलटी खाकर सड़क के किनारे पलट गई। जिसमें कार सवार तीन युवक सुनील कुमार नायक (34), शिव कुमार नायक (45) और संतोष नायक (36) है। जबकि एक युवक घायल है।

एक शव कार से लटका तो दो सड़क पर जा गिरे!
हादसे के वक्त मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि यह कार अचानक खुद ही पलटी खा गई। उन्होंने बताया कि हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी गेंद की तरह पलटती रही। एक युवक हादसे के बाद खून से लथपथ हालत में ऐसा लटका जैसे किसी ने उसको रस्सी से बांधकर लटकाया हो। वहीं दो युवक हवा में उछलकर सड़क किनारे जा गिरे।

कार में सवार सभी लोग नशे की हालत में थे
राहगीरों ने हादसे की खबर पुलिस और एंबुलेंस को दी और उनको मौके पर बुलाया। वहीं पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से शवों को पामगढ़ के अस्पताल में पीएम के लिए भेजा है। जबकि घायलों को बिलासपुर अस्पताल भेजा है। शुरूआती जांच में सामने आया है कि कार में सवार सभी लोगों ने ड्रिंक ले रखा था और नशे की हालत के चलते यह हादसा हुआ है। सभी मृतक बिलासपुर के पचपेड़ी इलाके के ही रहने वाले हैं।