दिल्लीपुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

महाराष्ट्र की दिल दहला देने वाली घटना:..जब भूखे पेट व नंगे बदन रख…दो दिन तक १३ दरिंदे लूटते रहे मासूम की आबरू!

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे शहर से मानवता को शर्मसार करने वाली एक वारदात सामने आई है। यहां 13 दरिंदों ने 14 साल की लड़की का अपहरण करके उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया। पीड़िता के साथ 5 अलग-अलग ठिकानों पर इन नराधमों ने 48 घंटे तक दरिंदगी की।

बच्ची ने अपनी दर्दभरी कहानी बयां की!
दरअसल, दिल दहला देने वाली इस घटना की शुरुआत 31 अगस्त को हुई। लड़की ने आपबीती बताते हुए कहा- वह रात को माता-पिता को बिना बताए दोस्त से मिलने निकली थी। वह पुणे रेलवे स्टेशन पर दोस्त का इंतजार कर रही थी, लेकिन वह मिलने नहीं आया। इसी बीच एक ऑटो ड्राइवर ने मुझसे दुखी होने की वजह पूछी। इसके बाद आरोपी बोला- स्टेशन से बाहर चलिए, मैं आपको आपके दोस्त से मिलवा देता हूं। वह उसके झांसे में आ गई। वह ऑटो में सवार हो गई। इस दौरान ड्राइवर ने पानी में नशीली दवा मिलाकर उसे पीने को दिया। इसके बाद वह बेसुध हो गई।

11 ऑटो ड्राइवर और दो कर्मचारियों ने मिलकर की हैवानियत!
ऑटो ड्राइवर बच्ची को लेकर एक कमरे में गया और वहां उसने रेप किया। दरिंदे ने इसके बाद अपने 12 दोस्तों को फोनकर बुलाया। जहां सभी ने पीड़िता के साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया। हैवानियत को अंजाम देने वालों में 11 ऑटो ड्राइवर हैं, जबकि दो सरकारी चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी। पुणे पुलिस ने घटना में शामिल अब तक 14 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसमें बच्ची का एक दोस्त भी शामिल है।

हैवानों ने खाली पेट 48 घंटे तक की हैवानियत!
दरिदों ने पीड़िता के कपड़े उतारकर उसे एक कमरे में बंद कर दिया। आरोपी उसके साथ 48 घंटे तक हैवानियत करते रहे। वो उनके आगे हाथ-पैर जोड़कर रहम की भीख मांगती रही। भैया…छोड़ दो, मैं मर जाऊंगी, लेकिन हैवानों ने उसकी एक ना सुनी। वह कपड़े पहनने और कुछ खाने को मांगती रही, पर किसी ने उसको कुछ नहीं दिया। वह भूखे पेट तड़पती रही और आरोपी घटना को अंजाम देते रहे!

मासूम के साथ किया जानवरों जैसा सलूक!
हैवानों ने भूखे पेट रख दो दिन तक मासूम के साथ जानवरों की तरह सलूक करते रहे, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद आरोपियों ने उसे धमकी दी की अगर उसने किसी के सामने मुंह खोला तो उसके साथ परिवार को भी खत्म कर देंगे। एक आरोपी ने उसे मुंबई के दादर पहुंचाया और उसे रेलवे स्टेशन के टिकट काउंटर पर तैनात एक रेलकर्मी को सौंप दिया। बताया जाता है कि रेलकर्मी ने भी उसके साथ रेप किया। इतना ही नहीं, रेलकर्मी ने अपने एक दोस्त को बुलाकर उसे सौंप दिया। फिर बच्ची को लेकर वह एक ट्रेन से मंगलवार को चंडीगढ़ स्टेशन पहुंचा। कुछ लोगों ने जब बच्ची की हालत देखी तो उन्हें शक हुआ और पूछताछ के बाद चाइल्ड हेल्प लाइन को बुलाया गया।

बच्ची की हालत देख बिलख रहे माता-पिता!
बच्ची के गरीब माता-पिता उसे तलाशते रहे, लेकिन जब उसका कोई पता नहीं चला तो उन्होंने पुणे के पुलिस थाने में जाकर बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। वहीं चंडीगढ़ की डारेक्टर चाइल्ड लाईन संगीता ने उससे पूछताछ की तो बच्ची ने अपनी दर्दभरी कहानी बयां की तो उनकी आँखे भरभरा आईं। चाइल्ड लाइन ने पुणे पुलिस को जानकारी दी। इसके बाद पुणे पुलिस की टीम हवाई जहाज से पहुंची और बच्ची को लेकर पुणे गई। बच्ची की हालत देख माता-पिता बिलख रहे हैं।

जरा सी आवाज से डर जाती, किसी पुरुष को पास नहीं आने देती!
बच्ची के पिता ने बताया कि उसकी तबीयत खराब है। वह अस्पताल में भर्ती है। वह इतनी डरी हुई है कि ना तो कुछ खा रही है और ना ही किसी से बात करती है। वह अपने साथ हुई उस दरिंदगी को नहीं भूल पा रही। जरा सी आवाज आने पर डर जाती है। कोई पुरुष पास दिखे तो वह चौंक जाती है। अस्पताल में भी वो एक कोने में बैठी रहती है, कोई हलचल तक नहीं करती। माता-पिता का कहना है कि जिन्होंने हमारी बच्ची की ऐसी हालत की है उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। हमें कानून पर पूरा भरोसा है कि हमारी बेटी को इंसाफ मिलेगा।

पुलिस ने ऐसे सभी आरोपियों को किया गिरफ्तार
मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी डीसीपी नम्रता पाटिल ने बताया कि पुणे रेलवे स्टेशन के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पहले आरोपी ऑटो ड्राइवर को पकड़ा गया। पूछताछ के बाद बाकी आरोपियों को धर दबोचा गया। आगे की करवाई की जा रही है।