ब्रेकिंग न्यूज़राजस्थान

जोधपुर-जयपुर NH पर भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत;

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार रात भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई और तीन लोग घायल हैं। बोलेरो का ट्रक में पीछे से घुसने की वजह ये यह हादसा हुआ।
चूरू की रहने वाली एक फैमिली के लिए गुरुवार की रात जिंदगी पर भारी पड़ गई। जोधपुर-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई भीषण सड़क दुर्घटना में इस परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। हादसे में तीन लोग घायल भी हुए हैं। इनकी बोलेरो गाड़ी ट्रक में पीछे से घुस गई थी।सभी लोग नागाणा कुलदेवी के दर्शन के लिए निकले थे। हादसे की वजह अभी सामने नहीं आ सकी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। बताया जा रहा है कि गाड़ी की स्पीड अधिक और अंधेरा होने के कारण यह हादसा हुआ होगा।

रात एक बजे ट्रक में घुसी बोलेरो
पुलिस के मुताबिक, घायलों को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनके इलाज की व्यवस्था देखने के लिए जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता और एमडीएम अस्पताल पहुंचे। उन्होंने कहा कि बिलाड़ा के पास जुरली फांटा के पास रात करीब एक बजे एक ट्रक में पीछे से इनकी बोलेरो घुस गई थी। सूचना मिलने पर बिलाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। जबकि शव बिलाड़ा मर्चुरी में भेजे गए। पुलिस ने बताया कि रात करीब 1 बजे जयपुर से आ रही बोलेरो ट्रक के पीछे घुस गई थी।

इनकी मौत, ये हुए घायल
हादसे में चूरू निवासी विजय सिंह, उदय प्रताप सिंह, मंजू कंवर, प्रवीण सिंह एवं दर्पण सिंह व मधुकंवर की मौत हो गई। इनमें 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी, जबकि तीन की मौत बिलाड़ा अस्पताल में उपचार के दौरान हुई। हादसे 3 लोग घायल हो गए। इनमें संजू कंवर एवं पवन सिंह को जोधपुर रेफर किया गया है। जबकि चैन सिंह का बिलाड़ा अस्पताल में ही उपचार जारी है।

दो दिन पहले उदयपुर में हुआ था हादसा
इससे पहले राजस्थान के ही उदयपुर जिले के नांदेशमा में बुधवार देर शाम हुए सड़क हादसे में तेज रफ्तार ओवरलोड पिक-अप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई थी। हादसे में तीन बच्चों समेत 7 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि 12 लोग घायल हुए थे। घायलों के अनुसार, पिकअप ड्राइवर शराब के नशे में था। उस पर भी स्पीड से गाड़ी चला रहा था। तभी नांदेश्वर तालाब के पास स्टेयरिंग से नियंत्रण खो बैठा और पिक-अप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी थी।