उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़शहर और राज्य

झांसी में भीषण सड़क हादसा: सात महिलाएं और चार बच्चे समेत 11 लोगों की मौत!

झांसी: झांसी के चिरगांव थाना क्षेत्र में शुक्रवार को विजयादशमी के दिन दोपहर में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. मृतकों में सात महिलाओं सहित चार बच्चे शामिल हैं.
मिली जानकारी के मुताबिक, एक आवारा पशु को बचाने के चक्कर में यह हादसा हो गया. दतिया जिले के गांव पंडोखर से ज्वारे चिरगांव थाना क्षेत्र के गांव छिरौना में मंदिर पर जवारे चढ़ाने के लिए जा रहे थे. इसी बीच श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर पलटने से सात महिलाएं और चार बच्चे समेत 11 लोगों की मौत हो गई. वहीं घटनास्थल पर पुलिस की टीम भी दल-बल के साथ पहुंच गई है. मौके पर बचाव कार्य जारी है.

पुलिस ने बताया है कि यह हादसा चिरगांव थाना क्षेत्र के भांडेर रोड पर हुई है. ट्रैक्टर ट्रॉली में कुल 30 से 32 सवारियां सवार थीं. भांडेर रोड पर सामने से अचानक गाय आने पर ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर धान के खेत में पलट गया. इससे ट्रैक्टर में बैठी सवारियों में से सात महिलाओं और 4 बच्चों सहित कुल 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, करीब 6 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के ल‍िए मेडिकल कॉलेज भेजा गया है.

मृतकों में चार बच्चे भी शामिल
हादसे के बाद घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गई. मरने वालों में पुष्पा देवी 40 पत्नी जानकी, मुन्नी देवी 40 पत्नी स्व. मोतीलाल, सुनीता 35 पत्नी रविंद्र, पूजा देवी 25 पत्नी अनिल, राजो 45 पत्नी कैलाश, प्रेमवती 50 पत्नी जसमन, कुसुमा देवी 55 पत्नी मनीराम, करस्या 10 पुत्री अनिल, परी एक वर्ष पुत्री नीरू, अनुष्का 4 वर्ष पुत्री बंटी, अवि डेढ़ साल पुत्र पवन शामिल हैं.