Uncategorised

ठाणे के मीरा रोड में नए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़; ऑटो रिक्शा से चला रहे थे देह व्यापार, हैरान करने वाला खुलासा

ठाणे: ठाणे जिले के मीरा रोड में ‘ऑटो रिक्शा सेक्स सर्विस’ रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। इस मामले में पुलिस ने एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पुलिस मीरा रोड में कथित तौर पर ऑनलाइन देह व्यापार चलाने वाले दो लोगों की तलाश कर रही है। जबकि मामले में एक ऑटोरिक्शा चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों फरार आरोपी मोबाइल भुगतान सेवाओं के माध्यम से ग्राहकों से पैसे लेते थे और उनके लिए होटल के कमरे बुक करते थे। उसके बाद महिलाओं को एक ऑटोरिक्शा में होटल के उसी कमरे में भेजा जाता था।
गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने ऑनलाइन देह व्यापार चलाने वाले को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और नकली ग्राहक बनकर बुकिंग करवाई।
मीरा भायंदर- वसई विरार पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक समीर अहिरराव ने बताया कि ऑटो रिक्शा चालक को बुधवार को तब गिरफ्तार किया गया, जब वह दो महिलाओं को लेकर होटल पहुंचा था।
पुलिस ने भारतीय दंड संहिता और (IPC) अनैतिक व्यापार, यातायात रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि ऑटो रिक्शा को भी जब्त कर लिया गया है। जबकि दोनों महिलाओं को रेस्क्यू होम भेजा गया है। पुलिस मामले की जाँच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।