ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे में चोरों ने चोरी के लिए बनाया ऐसा प्लान, पुलिस भी रह गई हैरान! ज्वेलरी शॉप में वारदात के बीच पहुंच गया मालिक, फिर हुआ चोर का ये हाल

ठाणे: ठाणे शहर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां के एक ज्वेलरी शॉप में तीन लोगों ने चोरी करने की वारदात को अंजाम देने की कोशिश की, पर दुकान मालिक के सही समय पर पहुंचने के कारण उनका प्लान फेल हो गया। हालांकि, दो बदमाश वहां से फरार हो गए, जबकि एक आरोपी को पकड़ लिया गया है। पुलिस भी जांच के दौरान चोरों के चोरी करने की प्लानिंग देख हैरान रह गई। यहां आरोपियों ने दुकान में घुसने के लिए बगल की दुकान से दीवार को फोड़कर जगह बना लिया। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर पूछताछ कर उनके साथियों के बारे में पता करने में लगी है। मामले की जांच जिले के कोपरी इलाके थाना पुलिस कर रही है।

चोरी करने के लिए बगल में खोली शॉप, मौका देखकर किया ये कांड
कोपरी इलाके में स्थित ज्वेलरी शॉप में चोरों ने चोरी करने के लिए तगड़ी प्लानिंग की। बदमाशों ने बगल की कारपेंटर की दुकान में काम करना शुरू किया। दुकान के बारे में पूरी जानकारी निकाली। इसके बाद सोमवार को वीकली ऑफ के चलते दुकान में ताला लगा हुआ था। इसी मौके के इंतजार में बैठे बदमाशों ने अपनी दुकान से लगी ज्वेलरी की दुकान की दीवार में छेंदकर अंदर गहने चुराने घुसे।

हाथ साफ कर पाते उससे पहले पहुंचा मालिक
चोरी करने घुसे तीन लोगों को लगा कि उनकी लॉटरी लग गई है। पर उनकी किस्मत इतनी खराब होगी सोचा भी नहीं होगा। दरअसल, सोमवार की दोपहर दुकान का मालिक किसी काम से अपनी दुकान के पास पहुंचा तो वहां की लाइट जलते देखी। इसके चलते उसे शक हुआ तो वह दुकान का शटर खोल अंदर गया तो वहां का नजारा देख हैरान रह गया। तीन लोग वहां चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे थे। मालिक को आया देख 2 आरोपी तो वहां से भाग गए, लेकिन दुकान मालिक ने एक आरोपी को 4 लाख की ज्वेलरी के साथ पकड़ लिया इसके साथ ही पुलिस को इस बारे में जानकारी दी।

मामले की जांच कर रहे कोपरी थानाधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि ज्वेलरी शॉप से एक चोर को 4 लाख से अधिक की ज्वेलरी के साथ अरेस्ट किया गया। इसके साथ ही आईपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि चोरी की वारदात में शामिल दो अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।