ठाणे

ठाणे में नाश्ता परोसने में देरी से खफा ससुर ने बहू की गोली मारकर हत्या की!

मुंबई/ठाणे: ठाणे में नाश्ता परोसने में देरी से खफा ससुर ने बहू की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने आरोपित की एक अन्य बहू की शिकायत पर इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि राबोदी इलाके की रहने वाली 42 वर्षीय महिला के पेट में गोली लगी। उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया। घटना के एक दिन बाद शुक्रवार सुबह एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई।
राबोडी थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संतोष घाटकर के अनुसार, इस मामले में पहले आरोपित काशीनाथ पांडुरंग पाटिल (76) के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 506 (आपराधिक धमकी) के अलावा आर्म्स एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया था। अब पीड़िता की मौत के बाद इस मामले में धारा 302 के तहत भी मामला दर्ज हुआ है।
आरोपित की एक अन्य बहू ने पुलिस में शिकायत की। जिसके मुताबिक, घटना गुरुवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे उनके घर पर हुई। उन्होंने कहा कि जब पीड़िता ने चाय के साथ नाश्ता देने में देरी की तो ससुर नाराज हो गया। अधिकारी ने कहा कि एक रियल एस्टेट डेवलपर बुजुर्ग ने रिवाल्वर निकाला और अपनी बहू को गोली मार दी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने घटना के तुरंत बाद घर से भागे आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।
वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक घटेकर ने कहा कि पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि क्या हमले के लिए किसी अन्य उकसावे का कारण तो नहीं था। पीड़िता का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा। घटना के संबंध में पीड़िता के मायके वालों को भी अवगत करा दिया गया है। पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है। पुलिस ने इस मामले में कई लोगों से बातचीत भी की है। अभी तक इस मामले में आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।