ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे में ब्रेकअप के बाद गर्लफ्रेंड को हो गया किसी और से प्यार; गुस्साए प्रेमी ने चाकू मार-मारकर कर दी लवर की हत्या!

ठाणे: ठाणे जिले के कल्याण से हत्या का एक मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने ब्रेकअप के बाद दूसरे शख्स से प्रेम किया तो पहले प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके दूसरे प्रेमी की हत्या कर दी.
मामले में कल्याण के एसीपी उमेश माने पाटिल ने बताया कि यहां पिछले सप्ताह शनिवार की रात हत्या कर फरार हुए चार आरोपियों को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया गया है.
एसीपी पाटिल ने बताया कि कल्याण के खडेगोलवली में 7 जनवरी की शाम साढ़े आठ बजे आदित्य बर नाम के शख्स की चार लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद सभी आरेपी वहां से फरार हो गए थे. इसके बाद से ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी. इसी दौरान पुलिस को एक आरोपी नकुल कोलते मिल गया. उसके बाद उससे पूछताछ की गई. आरोपी से पूछताछ में पुलिस को बाकी आरोपियों की जानकारी भी मिल गई. इसके बाद पुलिस ने एक टीम बनाई और मध्य प्रदेश भेज दी.
मध्य प्रदेश के बुरहानपूर से मुख्य आरोपी ललित उज्जैनकर उसके दोस्त राहुल चौहान, और सागर गंगोड़े को गिरफ्तार कर लिया गया. उनसे पूछताछ में पता चला कि ललित का उसकी प्रेमिका से साथ संबंध कुछ ठीक नहीं चल रहा था. जिसकी वजह से उनके रिश्ते लगभग टूट ही गए थे, लेकिन ललित इस बात को मानने को तैयार नहीं था.

कोर्ट ने सभी आरोपियों को पुलिस कस्टडी में भेजा
एसीपी पाटिल ने बताया कि ललित को बाद में पता चला कि उसकी प्रेमिका आदित्य के साथ बातचीत कर रही है. इस बात से उसे गुस्सा आ गया और उसने आदित्य को मारने की प्लानिंग कर ली. वहीं पुलिस ने सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया कोर्ट ने उन्हें पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.