ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

ठाणे में 50 रुपये के लिए पिता ने 10 वर्षीय बेटे को पीट-पीटकर मार डाला!

ठाणे: ठाणे के कलवा इलाके में पचास रुपये की चोरी करने के आरोप में एक पिता ने अपने बेटे की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी। पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि वाघोबा नगर झुग्गी बस्ती के निवासियों ने वीरवार शाम को पुलिस को सूचना दी कि 41 वर्षीय संदीप बबलू ओमप्रकाश प्रजापति ने अपने बेटे की पीट पीटकर हत्‍या कर दी है उसका शव फर्श पर पड़ा हुआ है। पुलिस की टीम ने बच्चे को पास के अस्पताल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसकी बहन ने बताया कि बच्चे को पिता ने मारा था और यह भी पता चला कि उसने कथित तौर पर चोरी करने के लिए अपने बेटे को मारा था।
कलवा पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि प्रजापति पर हत्या का आरोप लगाया गया है, जबकि मृतक की मां से पूछताछ की जा रही है, जो घटना के समय घर पर नहीं थी। पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 302 का मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार, पिता ने इतनी बेरहमी से बेटे की पिटाई की थी कि उसके शरीर की कई हड्डियां बुरी तरह से टूट गई थी और उसके सिर में भी काफी चोट आयी थी। ये घटना बुधवार रात 11 बजकर 30 मिनट की है। घटना का पता उस समय लगा जब पड़ोस की एक महिला ने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आयी। महिला ने पुलिस को मामले की जानकारी दी जब पुलिस ने दरवाजा खुलवाया तो लड़के का शव कंबल में लिपटा हुआ जमीन पर पड़ा हुआ था।