ब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

डांस बार में काम करने से नाखुश पति ने कर दी पत्नी की हत्या…शव के टुकड़े कर फेंका…हुआ गिरफ्तार

भिवंडी, डांस बार में काम करने से नाराज एक शख्स ने कथित तौर पर अपनी पत्नी को बड़े ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। पावरलूम में काम करने वाले पति ने पहले गला दबाकर पत्नी की हत्या की और फिर उसके शव के टुकड़े-टुकड़े कर दिए। उन्हें प्लास्टिक के ड्रम में भरकर सुनसान इलाके में फेंक दिया। पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस ने शव बरामद करने के बाद ड्रम की दुकान के जरिये आरोपी का पता लगाया। इसके बाद क्राइम ब्रांच और ठाणे ग्रामीण की पुलिस ने कई टीमें बनाकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी की पहचान हमीद अंसारी के रूप में हुई है। वह पत्नी सबीनाबीबी सरदार के साथ नरपोली में रहता था।
ठाणे ग्रामीण पुलिस क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार को भिवंडी पुलिस को स्थानीय लोगों से सूचना मिली कि सोनाले गांव में एक ड्रम में महिला के शरीर के अंग बरामद किए गए हैं। ठाणे ग्रामीण पुलिस एसपी डॉ. शिवाजी राठौड़ ने टीमें बनाकर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस के साथ ही सीनियर इंस्पेक्टर व्यंकट अंधाले के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच की टीम भी बनाई गई।
अंधाले की टीम को पता लगा कि ड्रम तारापुर में बनाया गया था और भिवंडी की दुकान में बेचा गया था। उसके बाद एक गोदाम में उसे बेचा गया और हाल ही में एक मजदूर ने उसके कबाड़ की दुकान पर बेचा था। कबाड़ की दुकान में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी को ड्रम अपने साथ ले जाते दिखा जिसके सहारे उसकी गिरफ्तारी करने में पुलिस सफल हो पाई।

सांकेतिक तस्वीर