ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

ठाणे: तीन साल की मासूम के साथ हैवानियत: दुष्कर्म के बाद हत्या; 3 दिन के अंदर दूसरी घटना!

ठाणे: ठाणे जिले में मासूम के साथ दरिंदगी की दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां के भिवंडी इलाके में तीन साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी गई. 3 दिन के अंदर इलाके में इस तरह की दूसरी घटना है. कल यानी बुधवार सुबह पुलिस को बच्ची का शव उसके घर के पास एक सुनसान चॉल में मिला. घटना के बाद से इलाके में सन्नाटा छाया हुआ है. पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.
जोनल डीसीपी नवनाथ धवले ने बताया कि अज्ञात आरोपियों का पता लगाने के लिए पुलिस की 5 टीमों का गठन किया है. उन्होंने कहा कि मृतका का परिवार उत्तर प्रदेश के अपने गांव में दो महीने बिताने के बाद भिवंडी में अपने किराए के घर लौटा था. मृतका के पिता एक कबाड़ की दुकान पर काम करते हैं, और मां एक बैग बनाने वाली कंपनी में काम करती है.

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
घटना को लेकर बताया गया कि मंगलवार को जब बच्ची के माता-पिता काम पर गए थे, तो घर पर लड़की और उसके सात और पांच साल के दो भाई थे. शाम को जब उसके माता-पिता घर लौटे और बच्ची को गायब पाया तो उन्होंने पड़ोस में उसकी तलाश शुरू की. जब काफी ढूंढने के बाद भी बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने स्थानीय थाने के तरफ रुख किया. शिकायत मिलने पर पुलिस ने घटना की जांच शुरू की और बच्ची के शव को अगली सुबह सुनसान चॉल से बरामद कर लिया. पुलिस ने बच्ची के शव को जेजे अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से संकेत मिलता है कि लड़की का यौन उत्पीड़न किया गया और गला दबाकर उसकी हत्या की गई. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. आरोपी का पता लगाने की कोशिश की जा रही है.