उत्तराखंडब्रेकिंग न्यूज़

तीसरी शादी में पहुंची दूसरी पत्नी ने लिया चंडी का रूप; जूते-चप्पलों से हुई दूल्हे की धुलाई

उत्तराखंड: उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में शादी के दौरान एक हाइवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। दरअसल, यहां तीसरी शादी करने आए दूल्हे को पत्नी समेत कई औरतों ने जमकर जूते-चप्पलों से पीटा है। मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह परिस्थिति को संभाला और दूल्हे को गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई। बताया जा रहा है कि आरोपी सरकारी जॉब करता है।
खास बात यह है कि आरोपी दूल्हा पहली या दूसरी नहीं बल्कि तीसरी शादी करने जा रहा था!दूल्हे की बारात जैसे धर्मशाला (तीसरी पत्नी के घर) पहुंची उसी समय दूसरी पत्नी वहां आ धमकी और वहां जमकर हंगामा करने लगी। शादी की रस्मों के बीच इस हंगामे को देखकर सभी हक्के-बक्के रह गए। एक पल के लिए किसी को कुछ समझ ही नहीं आया कि आखिर ये हो क्या रहा है?
बताया जा रहा है कि पति की तीसरी शादी से नाराज़ पत्नी अपने परिजनों और पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गई। वहां महिला ने गुस्से से चंडी का रूप ले लिया और आरोपी दूल्हे को देखते ही उस पर चप्पलों की बारिश शुरू कर दी। महिला के साथ उसके परिजनों ने भी दूल्हे को जमकर पीटा।
आरोपी दूल्हे की हरकतों से परेशान आकर पत्नी ने ससुराल छोड़कर मायके में रहना शुरू कर दिया। इसी दौरान पति ने तीसरी शादी की प्लानिंग कर ली। पूरा सच जानने के बाद वधू पक्ष के लोगों के होश उड़ गए।
मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी दूल्हे को गिरफ्तार कर पूछताछ के लिए थाने ले गई। थाने में पूछताछ के दौरान कई हैरान करने वाले तथ्य निकलकर सामने आए हैं। यह दूल्हा ‘पैरा मिलिट्री फोर्स’ में कुक का काम करता है। इसकी दूसरी शादी 2013 में हुई थी। यह शादी दूल्हे के लिए मजबूरी से ज्यादा कुछ न थी।
दरअसल, 2013 में इसने महिला के साथ दुष्कर्म किया था जिसकी वजह से ठाकुर द्वारा मुरादाबाद निवासी से उसे जबरदस्ती शादी करनी पड़ी और कुछ समय बाद उसे तलाक दे दिया था।