Uncategorisedचुनावी हलचलदिल्लीब्रेकिंग न्यूज़राजनीतिशहर और राज्य

दिल्ली विधानसभा चुनाव: अभद्र टिप्पणी पर भड़कीं अलका लांबा, AAP कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ने की कोशिश

नयी दिल्ली: दिल्ली में मजनूं के टीला के पास स्थित एक पोलिंग बूथ पर उस समय हंगामा हो गया जब आम आदमी पार्टी के एक कथित कार्यकर्ता ने कांग्रेस उम्मीदवार अलका लांबा पर अभद्र टिप्पणी कर दी। गुस्साई अलका ने आप के कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ने की कोशिश की। हंगामा बढ़ने के बाद पुलिस ने आप कार्यकर्ता को हिरासत में ले लिया। अलका लांबा मजनूं का टीला स्थित एक पोलिंग बूथ पर पहुंची थी। आरोप है कि वहां मौजूद आम आदमी पार्टी के एक कार्यकर्ता ने उनसे कांग्रेस का बिल्ला उतारने को कहा। इस पर बात बढ़ गई और आप कार्यकर्ता ने अलका पर अभद्र टिप्पणी कर दी। इससे गुस्साई अलका आप के कार्यकर्ता की ओर दौड़ पड़ीं। पुलिस बीच-बचाव कर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता बताए जा रहे शख्स को अलग ले गई।

उसने मुझे ऐसे शब्द कहे, जो बता नहीं सकती
अलका लांबा ने बाद में मीडिया से बातचीत में कहा कि वह अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए पोलिंग बूथ पर गई थीं। उन्होंने कहा, इसी दौरान वहां खड़े उस शख्स ने मुझे बहुत गंदी गाली दी। मैं बता भी नहीं सकती। आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता एक महिला को गंदी गाली दिलवा रहा था।

विश्वास का केजरीवाल पर निशाना
आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने भी अलका लांबा पर इस अभद्र टिप्पणी को लेकर केजरीवाल पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट किया, अपनी पूर्व साथी और विधायक पर अश्लील टिप्पणी करके व उसके बेटे के बारे में निहायत गलीच बात कहकर आत्ममुग्ध बौने के पालित चिंटू ने अपने आका की ही औकात दिखाई है ! @LambaAlka योद्धा है ! उसकी विजय उसका स्वाभिमान है !

अरविंद केजरीवाल ने परिवार के साथ किया मतदान

11 फरवरी को आएंगे चुनाव के नतीजे
बता दें कि दिल्ली की सभी 70 सीटों के लिए आज सुबह 8 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है। इस चुनावी मुकाबले में सत्ता में काबिज AAP, बीजेपी और कांग्रेस मुख्य रूप से मैदान में हैं। इस चुनाव में कुल 672 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। दिल्ली के 1,47,86,382 मतदाता आज तय करेंगे कि दिल्ली की सत्ता पर कौन सी पार्टी काबिज होगी। चुनाव के नतीजे 11 फरवरी को आएंगे।