ठाणेपालघरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरव्यवसायशहर और राज्य

दुकानदार ने महिला की हत्या कर, लाश के साथ बनाए शारीरिक संबंध! गिरफ्तार

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर में मानवता को शर्मशार कर देने वाली अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां 30 साल के एक दुकानदार ने अपनी दुकान के अंदर एक महिला की हत्या कर दी और फिर शव के साथ रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया! पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।
मिली जानकारी के मुताबिक, नालासोपारा की यह घटना पिछले सप्ताह की है। 32 साल की महिला मार्केट से सामान खरीदने की बात कहकर घर से निकली थी। नालासोपारा इलाके के चन्दन नाका में 30 वर्षीय शिव चौधरी की दुकान से रसोई का कुछ सामान खरीद रही थी। दाम को लेकर दोनों के बीच बहस हो गयी। बात ज्यादा बढ़ गई और दुकानदार ने महिला की गर्दन काटकर हत्या कर दी। शव को फेंकने से पूर्व उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए! इसके बाद शव को प्लास्टिक बैग में भरकर एक पिकअप टैम्पो फेक दिया।

घर से सामान लेने बाजार निकली थी महिला
सुबह की निकली महिला जब काफी देर बाद भी घर वापस नहीं लौटी तो पति ने उसकी तलाश शुरू की। कहीं भी नहीं मिलने पर महिला के पति ने पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी।

प्लास्टिक बैग में मिली गर्दन कटी लाश
तुलींज पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि महिला का शव 28 जून को तब बरामद हुआ जब राहगीरों ने पुलिस को जानकारी दी कि एक पिकअप वैन के भीतर पड़े प्लास्टिक थैले से काफी दुर्गंध आ रही है। प्लास्टिक बैग के अंदर से महिला का शव बरामद हुआ, जिसका गला कटा हुआ था। हमने शिकायतकर्ता को लाश दिखाई, जिसने लाश की शिनाख्त पत्नी के रूप में की।

तुलिंज पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू की। टेंपो के मालिक से भी पूछताछ की गई लेकिन उसने बताया कि टेंपो पिछले कई दिनों से वही खड़ा है और उसने उसे छुआ तक नहीं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ कि महिला के साथ यौन उत्पीड़न भी हुआ है।

तुलिंज पुलिस ने रेप और मर्डर का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम ब्रांच ने भी तफ्तीश शुरू कर दी। अपराध शाखा ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू किया साथ ही लोगों से भी पूछताछ की। आखिरकार क्राइम ब्रांच की हाथें आरोपी दुकानदार तक पहुंच गईं। पूछताछ में उसने अपना अपराध कबूल लिया। उसने बताया कि महिला की गर्दन रेत कर हत्या कर दिया और फिर लाश के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी पर हत्या के अलावा दुष्कर्म का आरोप भी लगाया जाएगा। दुकानदार चौधरी को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया। सीनियर इंस्पेक्टर दत्तात्रय पाटिल ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।