उत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

देवरिया: कलयुगी बेटे ने गला दबाकर कर दी माँ की हत्या; जमीन विवाद, पुलिस कर रही जांच

देवरिया: यूपी के देवरिया जिले में दिल दहलाने वाला एक मामला सामने आया है। यहां कलयुगी बेटे ने अपनी वृद्ध (बुजुर्ग) माँ की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर पहुंचे एसपी संकल्प शर्मा व सीओ सलेमपुर देव आनंद ने मौके का जायजा लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह स्पष्ट होगी।

क्या है पूरा मामला?
मिली जानकारी के मुताबिक, खुखुंदू क्षेत्र के तुलसी बारा गांव की रहने वाली 80वर्षीय किशोरी देवी के पति रामजीत यादव की कुछ वर्ष पहले मौत हो गई थी। उनके तीन पुत्र रामपति यादव, रामकेवल यादव व सूरज यादव हैं। सबसे बड़े पुत्र रामपति यादव व छोटे पुत्र सूरज यादव के बीच भूमि को लेकर विवाद चल रहा है। ग्रामीणों के मुताबिक, किशोरी देवी ने अपने हिस्से की कुछ भूमि सूरज यादव के नाम बैनामा कर दिया था। जिसका बड़े पुत्र रामपति यादव व रामकेवल यादव विरोध कर रहे थे। इसको लेकर परिवार में विवाद चल रहा था। गुरुवार की रात किशोरी देवी खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने चली गईं। छोटे बेटे ने आरोप लगाया है कि भोर में बड़े पुत्र रामपति यादव ने गला दबाकर मां की हत्या कर दी। इसकी जानकारी सुबह करीब पांच बजे हुई। छोटे पुत्र सूरज यादव ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
हत्या की खबर मिलते ही खुखुंदू थानाध्यक्ष गोपाल राजभर पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे। दोपहर में एसपी संकल्प शर्मा व सीओ देव आनंद भी मौके पर पहुंचे। पुलिस के मुताबिक, महिला की गला दबाकर हत्या का आरोप लगा है। प्रारंभिक जांच में महिला के गले पर चोट के निशान नहीं मिले हैं लेकिन पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। आगे की जाँच की जा रही है।