दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्य

नवाब मलिक बोले- समीर वानखेड़े की नौकरी जाएगी, एनसीबी अधिकारी का जवाब- आपका स्वागत है!

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक ने बॉलीवुड ड्रग्स केस में एनसीबी और केंद्र पर जमकर निशाना साधा. मलिक ने एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमला बोलते हुए कहा कि वानखेड़े कठपुतली की तरह है. वह लोगों के खिलाफ फर्जी मामले उठाते हैं. मंत्री ने वानखेड़े को चुनौती देते हुए कहा कि एक साल के भीतर उनकी नौकरी चली जाएगी.
वहीँ नवाब मलिक के बयान पर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने कहा- मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है. मैं एक छोटा सरकारी अधिकारी हूं. वे (नवाब मलिक) बड़े मंत्री है. ड्रग्स हटाने के लिए अगर वे मुझे जेल में डालना चाहते हैं तो मैं उसका स्वागत करता हूं.
मलिक ने वानखेड़े पर निशाना साधते हुए कहा था कि, आप हमें जेल में डालने के लिए लाए गए हैं, इस देश के लोग आपको सलाखों के पीछे देखे बिना चुप नहीं रहेंगे. मलिक ने दावा किया कि हमारे पास फर्जी मामलों के सबूत हैं.
नवाब मलिक ने चेतावनी देते हुए कहा, मुझे बताओ तुम्हारे पिता कौन हैं, जो दबाव बना रहे हैं?मलिक ने कहा कि मुझ पर जो भी दबाव डालने की कोशिश कर रहा है वो ये समझ ले मैं किसी से नहीं डरता हूं. मलिक ने कहा, मैं ये स्पष्ट करना चाहता हूं कि तब तक नहीं रुकूंगा जब तक मैं तुम्हें जेल में नहीं डाल दूंगा.

नवाब मलिक ने वानखेड़े पर लगाए गंभीर आरोप
नवाब मलिक ने कहा कि कोविड के दौरान पूरी फिल्म इंडस्ट्री मालदीव में थी. ऑफिसर और उनका परिवार भी वहीं था. मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े को अपनी दुबई और मालदीव के दौरे पर स्पष्टीकरण देना चाहिए. मलिक ने आरोप लगाया कि हमें यकीन है कि यह ‘उगाही’ मालदीव, दुबई में हुई थी, मैं जल्द ही आपको इसकी तस्वीरें दूंगा.