नागपुरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

नागपुर में ‘फ्रेंडशिप डे’ पर महिला मित्र को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने पर हो गया शख्स का मर्डर! 5 लोग गिरफ्तार

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में एक फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने के नाते हत्या का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ लड़कों ने अपनी महिला मित्र को ‘फ्रेंडशिप डे’ पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने पर एक शख्स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है और अभी तक 5 लोगों की गिरफ्तार हो चुकी है. इसके अलावा पुलिस हत्या में और लोगों के शामिल होने के एंगल से भी जांच कर रही है.
बताया जा रहा है कि विवाद इस बात पर हुआ कि ‘फ्रेंडशिप डे’ पर किसी शख्स ने एक महिला को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी, जिसके चलते नाराज लड़कों ने पहले तो मारपीट की और बाद में धमकाया था. हालांकि, इसके तीन दिन बाद यानि 4 अगस्त बुधवार को विवाद फिर बढ़ा. इस दौरान लड़कों ने शख्स की चाकू से गोदकर हत्या कर दी और लाश को झाड़ियों में फेंककर फरार हो गए.
नागपुर के नंदनवन पुलिस स्टेशन में पुलिस अधिकारियों ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
नागपुर पुलिस के एडिशनल सीपी सुनील फुलारी ने बताया कि इस हत्याकांड में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं और पूरे मामले में अब तक 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस इस पूरे मामले में इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है और यह जांच कर रही है कि इस वारदात में और कितने लोग शामिल थे.