ठाणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरशहर और राज्य

मुंबई: नाबालिग लड़की ने ढीले कपड़े पहन छुपायी गर्भावस्‍था, फिर 7वीं मंजिल की खिड़की से नवजात शिशु नीचे फेंकी!

मुंबई/ठाणे: विरार पुलिस ने एक 16 वर्षीय लड़की के खिलाफ अपने फ्लैट की शौचालय की खिड़की से नवजात बच्‍ची को कथित तौर पर फेंकने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि लड़की ने ढीले कपड़े पहनकर अपनी गर्भावस्था को अपने माता-पिता से छुपाया था।
घटना विरार हाउसिंग सोसाइटी की है, जहां ये लड़की अपने माता-पिता के साथ रहती है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने नवजात बच्ची को निजी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, किशोरी को रिमांड होम भेज दिया गया है। पुलिस इस मामले में लड़की के 25 साल के प्रेमी के खिलाफ एक और प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी कर रही है।
घटना मंगलवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे की है। विरार पुलिस स्टेशन के अभिजीत टेलर ने बताया कि हमने सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच की, लेकिन हमें कुछ भी नहीं मिला, इसलिए यह सुनिश्चित हो गया कि यह सोसायटी का ही कोई व्यक्ति था जिसने अपराध किया था। डक्ट एरिया की खिड़कियों की जांच के दौरान, हमें दूसरी मंजिल की ग्रिल पर खून के धब्बे मिले हैं। जब हमने घर की जांच की, तो हमें कमोड पर कुछ खून के धब्बे मिले और हमने आखिरकार पुष्टि की कि इस फ्लैट में शिशु की डिलीवरी हुई थी। बाद में, हमने लड़की को हिरासत में ले लिया, पूछताछ में उसने अपने प्रेमी के बारे में बताया। लड़की को थाने ले जाया गया है हालांकि, उसने पूछताछ के दौरान सारी सच्चाई का खुलासा कर दिया है। उसने कहा कि उसने ढीले कपड़े पहनकर अपनी गर्भावस्था को अपने माता-पिता से छुपाया था। अब उसके प्रेमी से इस बारे में पूछताछ की जा रही है।