नासिकब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

नासिक: पत्नी बच्चों को लेकर दिवाली पर गई थी मायके, लौटकर देखा तो हैरान करने वाला था नजारा; पूरी दुनिया लुट गई…

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां अंजान आरोपियों ने सरकारी कॉलोनी में एक हत्या को अंजाम देने के बाद हड़कंप मच गया है।
दरअसल, एक सरकारी कर्मचारी की उसके ही घर में गला घोटकर मर्डर करने का मामला सामने आया है। जबकि मृतक का परिवार दिवाली मनाने के लिए अपने पीहर गया हुआ था। मृतक की पहचान जल संसाधन में काम करने वाले एम्प्लॉई संजय वसंतराव वायकांडे के रूप में हुई है। पंचटवटी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पत्नी दिवाली मनाने गई थी मायके, इधर पति की गई जान
मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि मृतक वायकांडे (38) राज्य के जल संसाधन विभाग में सरकारी कर्मचारी हैऔर नासिक के डिंडोरी रोड में बने सरकारी कॉलोनी में अपने पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था। कुछ दिनो पहले उसकी पत्नी और दोनो बच्चे अपने मायके के लिए चले गए वह वहां दिवाली मनाने गए थे। पत्नी के उसके माता-पिता के यहां जाने के कारण मृतक अपने घर पर अकेला रह रहा था। जिसकी किसी ने हत्या कर दी। इसकी जानकारी जब त्यौहार मनाने के बाद पत्नी मंगलवार 1 नवंबर की रात वापस लौटकर आई और अपने पति को बिस्तर में मृत अवस्था में पाया तब पता चला। अपने पति को ऐसी हालत में देखने के बाद पत्नी एक बार को तो बेहोश हो गई। पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। साथ ही मौके से सबूत भी कलेक्ट किए।

गला घोटकर की हत्या!
पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो पता चला कि युवक की जान गला घुटने के कारण गई है। आरोपियों द्वारा गला घोटकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया सामने आया है। पुलिस ने केस दर्ज घरवालों से पूछताछ किया। पत्नी ने रोते हुए किसी से भी किसी तरह की दुश्मनी से इंकार किया है। वहीं घटना के बाद से रो रोकर बुरा हाल है। वहीं बार बार यहीं कह रही है कि काश वो त्यौहार में अपने पति को छोड़कर नहीं जाती तो ऐसा अनर्थ नहीं होता। साथ ही अपने पिता की हालत देख दोनो बच्चे भी सदमें में है।
घटना की जांच में लगे पुलिस अधिकारी ने बताया कि आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मर्डर का केस दर्ज कर जांच करते हुए आरोपियों की तलाशी व गिरफ्तारी के लिए आवश्यक कदम उठाए जा रहे है।