नासिकब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

नासिक में पति के घर से जाते ही पत्नी ने प्रेमी को बुला लिया, दोनों साथ रहे और कुछ देर बाद युवक की मौत, दर्दनाक था ये पूरा मंजर!

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक से चौंकाने वाला एक मामला सामने आया है। यहां एक युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था। दोनों के अलावा घर में कोई नहीं था। लेकिन कुछ देर बाद महिला का पति अचानक वापस घर आ गया। जैसे ही प्रेमी ने युवक को देखा तो उसने ऊंची इमारत की बॉलकनी से छलांग लगा दी। वह इतनी भयानक तरीके से जख्मी हो गया कि उसकी मौत हो गई। कभी उसने सोचा भी नहीं होगा कि उसका प्रेम इतना महंगा पड़ जाएगा कि जान ही चली जाएगी।

पति को देखते प्रेमी ने लगा दी मौत की छलांग
दरअसल, यह मामला नासिक जिले के म्हसरूल इलाके के कमलनाकर का है। जहां शादीशुदा महिला से मिलने के लिए उसके घर प्रेमी पहुंचा हुआ था। दोनों के अलावा घर में कोई नहीं था। लेकिन जाते वक्त जैसे ही युवक घर से बाहर निकलने लगा तो महिला का पति अचानक दिखाई दिया। युवक उसे देख घबरा गया और तीसरी मंजिल की बॉलकनी में जा पहुंचा। इसी दौरान वो आपा खो बैठा और नीचे कूद गया। गिरते ही वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया, उसे देखते ही भीड़ लग गई, लोगों ने उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इस प्रेम का अंत इतना भयावह होगा किसी ने नहीं सोचा था
बता दें कि शादीशुदा महिला का एक युवक से अफेयर हो गया था। महिला पति के बाहर जाते ही प्रेमी को घर बुला लिया करती थी। दोनों इस दौरान घंटो एक-दूसरे के साथ समय बिताते थे। लेकिन उसे नहीं पता था कि यह मुलाकात उसकी आखिरी साबित होगी। वहीं इस घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद कर जांच शुरू कर दी। इस घटना के बाद पूरे इलाके के लोग हैरान हैं। साथ ही महिला भी इस हादसे के बाद अभी तक सदमे में है।