नासिकब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

नासिक में भीषण सड़क हादसा; तेज रफ्तार कार डिवाइडर तोड़कर गाड़ियों से टकराई, 5 छात्रों की मौत!

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक जिले में शुक्रवार शाम को हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में 5 कॉलेज स्टूडेंट्स की मौत हो गई, जबकि 4 अन्य लोग घायल हो गए. कार में यात्रा कर रहे छात्रों के एक समूह की कार का टायर फटने के कारण वह डिवाइडर को तोड़कर दूसरी लेन में घुस गई और दो गाड़ियों से उसकी टक्कर हो गई. पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि यह घटना सिन्नर के पास मोहदरी घाट में हुई. पुलिस ने बताया कि कॉलेज के आठ छात्रों का एक ग्रुप नासिक से सिन्नर की ओर जा रहा था. उनकी तेज रफ्तार कार ने लेन तोड़ दी और दूसरी तरफ से आ रही दो अन्य कारों को टक्कर मार दी. सभी छात्रों की उम्र 18-20 के करीब बताई जा रही है.

पुलिस ने बताया कि 5 छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई और 4 अन्य घायल हो गए. साथ ही सामने से आ रही एक कार का चालक भी घायल हो गया. जिस गाड़ी का टायर फटा उसमें सवार लोग कॉलेज के छात्र थे. ये टक्कर इतनी बड़ी थी कि हादसे में कार चकनाचूर हो गई. पुलिस ने बताया कि इस हादसे में जिन 5 लोगों की मौत हुई है, उनमें 3 लड़कियां और 2 लड़के शामिल हैं.

शादी से लौट रहे थे छात्र, कार का टायर फटने से हादसा
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नासिक के एक नामी कॉलेज के 8 विद्यार्थियों का एक ग्रुप नासिक से सिन्नर की तरफ स्विफ्ट कार से दोस्त की शादी में गए थे. शाम को नासिक लौटते समय मोहदरी घाट स्थित गणपति मंदिर के पास अचानक उनकी कार का टायर फट गया. चालक के कार से नियंत्रण खोते ही कार सीधे डिवाइडर से पलट गई और सिन्नर की ओर आ रही इनोवा और स्विफ्ट कारों से टकरा गई. ये हादसा शाम 5 बजे करीब का बताया जा रहा है. जिन लोगों की मौत हुई है, वे सभी कॉलेज के छात्र थे. उनकी तेज गति कार ने लेन तोड़ दी तथा दूसरी ओर से आ रही दो अन्य कारों को टक्कर मार दी.