नासिकब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

नासिक में मुस्लिम धर्मगुरु की गोली मारकर हत्या! ‘सूफी बाबा’ के नाम से थे मशहूर, SUV लेकर भागे हत्यारे

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक में एक मुस्लिम ‘सूफी बाबा’ की गोली मारकर हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने मृतक की पहचान कर ली है। बताया जा रहा है कि मृतक मुस्लिम धर्म गुरु का संबंध अफगानिस्तान से है। बताया गया कि चार अज्ञात व्यक्तियों के एक समूह ने हत्या करके धर्म गुरु की एसयूवी गाड़ी लेकर फरार हो गए।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, नासिक जिले के येवला कस्बे में अफगानिस्तान से ताल्लुक रखने वाले 35 वर्षीय मुस्लिम धर्म गुरु की मंगलवार को चार अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि हत्या का कारण पता नहीं चला है।

यह घटना नासिक के येवला कस्बे के एमआईडीसी इलाके में एक खुले भूखंड पर शाम को घटी। दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद कस्बे में दहशत का माहौल व्याप्त है। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, मृतक की पहचान ख्वाजा सैयद चिश्ती के तौर पर की गयी है जिन्हें येवला में ‘सूफी बाबा’ के नाम से जाना जाता था। हमलावर सूफी बाबा की हत्या करने के बाद उनकी एसयूवी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गये। पुलिस ने कहा कि हत्या के पीछे संभावित मकसद का तत्काल पता नहीं चल पाया है। अधिकारी ने बताया कि येओला पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है और हत्यारों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।