पालघरब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पालघर: ट्रैफिक कांस्टेबल को बोनट पर लेकर 1km घूमा कार ड्राइवर; हुआ गिरफ्तार

ठाणे: महाराष्ट्र के पालघर में एक कार ड्राइवर, ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल को गाड़ी के बोनट पर एक किमी तक लेकर घूमता रहा। बाद में कार ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया। कार चालक के पास लाइसेंस नहीं था, इसीलिए वह कार्रवाई से बचने के लिए भाग रहा था। आरोपी को गिरफ्तार कर उस पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।
मामला पालघर के वसई इलाके का है। यहां सोमवार को एक कार ने ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने की कोशिश की। इस पर ट्रैफिक पुलिस कॉन्स्टेबल ने कार के आगे आ गया और गाड़ी रोकने को कहा, लेकिन ड्राइवर गाड़ी रोकने के बजाय कॉन्स्टेबल को टक्कर मार दी। जिससे वह जख्मी होकर कार के बोनट पर जा गिरा। इसके बाद भी चालक के कार नहीं रोकी, बल्कि कॉन्स्टेबल को गाड़ी के बोनट पर लेकर करीब 1 किमी तक घूमता रहा। हालांकि, बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। अब घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कॉन्स्टेबल कार के बोनट पर दिख रहा है।
मानिकपुर थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक संपतराव पाटिल ने बताया कि कार चालक 19 साल का है। उसके पास वैध ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं है। वह कार्रवाई से बचने के लिए भाग रहा था। इस दौरान उसने कॉन्स्टेबल को टक्कर मार दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया है।