पालघरब्रेकिंग न्यूज़

पालघर में यात्रियों से भरी बस 25 फीट गहरी खाई में गिरी; दर्जनों से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर में हुए एक भीषण सड़क हादसे में 15 से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं, जिनमें से 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यहां एक स्टेट ट्रांसपोर्ट की भुसावल से बोईसर जाने वाली बस अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरी खाई में गिर पड़ी। रेस्क्यू ऑपरेशन में पालघर पुलिस स्थानीय लोगों की सहायता से जुटी हुई है।
दुर्घटना के बाद मुंबई-पालघर हाईवे को कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया है, रेस्क्यू का काम फायर ब्रिगेड की सहायता से अंजाम दिया जा रहा है। घायलों का पालघर ग्रामीण अस्पताल में इलाज जारी है। दुर्घटना वाघोबा खाई के पास हुई है। दुर्घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। घायल यात्रियों को बस से उतारकर इलाज के लिए पालघर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में ड्राइवर भी शामिल है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

ड्राइवर के नशे में धुत्त होने का आरोप
वहीँ बस में बचे सवार यात्रियों ने ड्राइवर और परिचालक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। यात्रियों का कहना है कि रास्ते में एक जगह बस के ड्राइवर को बदला गया। वहीं नए ड्राइवर ने शराब पी रखी थी। इसका यात्रियों ने विरोध भी किया था। इस दौरान यात्रियों ने परिचालक से इस बात की शिकायत भी की थी। पुलिस ने यात्रियों के इस बयान को संज्ञान में लेकर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है। इस दुर्घटना के बाद स्टेट ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट ने इस मामले की जांच का आदेश दे दिया है।