पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्र

पीएम मोदी के कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री को नहीं मिली बोलने की अनुमति, सांसद सुले ने कहा- ये महाराष्ट्र का अपमान है…!

अमरावती: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की सांसद सुप्रिया सुले ने मंगलवार को कहा कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार को पुणे के देहू में जगतगुरु श्रीसंत तुकाराम महाराज के मंदिर उद्घाटन समारोह के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में बोलने की अनुमति नहीं दी गई। सांसद सुले ने इसे राज्य का अपमान करार दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने कार्यक्रम को संबोधित किया लेकिन अजित पवार को बोलने की अनुमति नहीं दी गई।
सुप्रिया सुले ने अमरावती में संवाददाताओं से कहा कि अजित पवार के कार्यालय ने (प्रधानमंत्री कार्यालय) से अनुरोध किया था कि उन्हें कार्यक्रम में बोलने की अनुमति दी जाए क्योंकि वह राज्य के उपमुख्यमंत्री होने के साथ ही पुणे के पालकमंत्री भी हैं। परन्तु प्रधानमंत्री कार्यालय ने इसे मंजूरी नहीं दी। सांसद ने कहा, यह बहुत गंभीर, दर्दनाक, चौंकाने वाला और अनुचित है। यह महाराष्ट्र का अपमान है!
अमरावती दौरे पर पहुंची सांसद सुप्रिया सुले ने धन्वंतरी सहकारी अस्पताल बडनेरा रोड का दौरा किया। यहां उन्होंने स्वास्थ्य सुविधाओं का निरीक्षण किया और इसकी जानकारी ली। यहां के डॉक्टरों और सपोर्टिंग स्टाफ ने उनका स्वागत किया।