गुजरातत्रिपुराब्रेकिंग न्यूज़

पीएम मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी की कार दुर्घटनाग्रस्त; परिवार के साथ जा रहे थे बेंगलुरु से मैसूर, अस्पताल में भर्ती

मैसूर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रह्लाद मोदी मंगलवार को परिवार सहित एक सड़क हादसे की चपेट में आ गए। यह हादसा कर्नाटक के मैसूर में हुआ। हादसे के वक्त उनके साथ कार में उनका बेटा, बहू और उनकी पत्नी भी मौजूद थे। सभी लोग बेंगलुरु से मैसूर जा रहे थे।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में उनके बेटे और बहू को मामूली चोटें आई हैं और दोनों सामान्यरूप से घायल हुए हैं। हालांकि, उन्हें उपचार के लिए एसएस अस्पताल ले जाया गया। यह हादसा तब हुआ जब दो कार आपस में टकरा गई।
जिस वक्‍त यह हादसा हुआ वह कार से मैसूर (कर्नाटक) के नजदीक बांदीपुरा जा रहे थे। उनकी कार कड़ाकोला में दुर्घटनाग्रस्‍त हुई। इस हादसे में उनकी कार का अगला हिस्‍सा बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया। गनीमत थी हादसा होते ही स्थानीय लोग बचाव के लिए दौड़ पड़े। इसके बाद प्रह्लाद मोदी के परिवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जानकारी के मुताबिक,मैसूरु की पुलिस अधीक्षक सीमा लटकर ने घटनास्थल और अस्पताल का दौरा किया है। उन्होंने बताया कि प्रह्लाद मोदी अपनी पत्नी, बेटे, बहू और पोते के साथ मर्सिडीज बेंज कार से बांदीपुरा जा रहे थे कि रास्ते में ही दोपहर करीब 2 बजे कार डिवाइडर से टकरा गई। सभी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रह्लाद मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई हैं। वे दामोदरदास मूलचंद मोदी और उनकी पत्नी हीराबेन से के छह बच्चों में से चौथे हैं। वह ‘गुजरात फेयर प्राइज शॉप्स एंड केरोसिन लाइसेंस होल्डर्स एसोसिएशन’ के अध्यक्ष हैं।