गुजरातब्रेकिंग न्यूज़

पीएम मोदी ने गुजरात को दी 3054 करोड़ की सौगात, कई योजनाओं का किया उद्घाटन

गुजरात: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात दौरे पर हैं। पीएम मोदी ने गुजरात के लोगों को 3054 करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात दी है। उन्होंने गुजरात के नवसारी में ‘गुजरात गौरव अभियान’ के तहत कई प्रोजेक्ट और योजनाओं का उद्घाटन किया। नवसारी से दक्षिण गुजरात के आदिवासी गांवों में रहने वाले 4.50 लाख लोगों को नल का पानी सुनिश्चित करने वाली एस्टोल परियोजना का लाभ मिलेगा। इस दौरान प्रधानमंत्री ने जनसभा को भी संबोधित किया। पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि बिजली, पानी सड़क स्वास्थ्य और शिक्षा का विकास हमारे आदिवासी क्षेत्र में होगा तो रोजगार के अवसर बढ़ेंगे।
पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि 8 साल पहले आपने मुझे राष्ट्र सेवा की भूमिका के लिए दिल्ली भेजा था। इस दौरान हमने विकास के सपने और आकांक्षाओं से करोड़ों नए लोगों अनेकों नए क्षेत्र को जोड़ने में सफलता प्राप्त की है। उन्होंने कहा कि गुजरात का गौरव बीते दो दशकों में हुआ तेज विकास है। सबका विकास है और इस विकास से पैदा हुई नई आकांक्षा है। इसी गौरवशाली परंपरा को डबल इंजन की सरकार ईमानदारी से आगे बढ़ा रही है।
इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि आज मुझे 3,000 करोड़ रुपये से अधिक के प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन और शिलान्यास करने का मौका दिया गया। ये सारे प्रोजेक्ट सूरत, तापी, नवसारी, वलसाड सहित दक्षिण गुजरात के करोड़ों साथियों का जीवन आसान बनाएंगे। गुजरात की डबल इंजन की सरकार शत-प्रतिशत सशक्तिकरण के अभियान में पूरी ताकत से जुटी है। मैं भूपेंद्र भाई, सी.आर पाटिल और उनकी पूरी टीम को बहुत-बहुत बधाई देता हूं।