दिल्लीब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रमुंबई शहरराजनीतिशहर और राज्यसामाजिक खबरें

पीएम मोदी से आग्रह करूँगा कि पत्रकारों के लिए विशेष पैकेज की घोषणा करें: रामदास आठवले

मुंबई: शनिवार को मुंबई मराठी पत्रकार संघ में पूर्व सांसद रामशेठ ठाकुर द्वारा पत्रकारों को मुफ्त ‘राशन किट’ वितरण किया गया।
इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर केंद्रीय सामाजिक न्याय राज्य मंत्री रामदास आठवले मौजूद थे। उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह करूंगा कि कोरोना काल में पत्रकारों के लिए विशेष पैकेज मुहैया कराया जाये। साथ ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को भी पत्र लिखूंगा।
आठवले ने आगे कहा कि कोरोना महामारी के दौरान कई पत्रकारों की सैलरी में कटौती हुई है और कई पत्रकारों को नौकरी से निकाला गया। कोरोना काल में पत्रकारों को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने सवाल किया कि जब दूसरे राज्यों में पत्रकारों को छूट दी जा सकती है तो राज्य सरकार पत्रकारों का नोटिस क्यों नहीं लेती? उन्होंने स्पष्ट किया कि वे पीएम मोदी से आग्रह करने जा रहे हैं कि वे ऐसी आपातकालीन स्थिति में पत्रकारों की मदद करें और एक विशेष पैकेज की घोषणा करें।
मंत्री ने कहा कि पत्रकार फ्रंटलाइन वर्कर हैं और कोरोना के भयावह दौर में जान जोखिम में डालकर अपना काम कर रहे हैं। आठवले ने कहा कि सरकार को पत्रकारों को भी फ्रंटलाइन वर्कर का दर्जा देना चाहिए।

पूर्व सांसद व लोकनेता रामशेठ ठाकुर के ७०वें जन्मदिन के उपलक्ष में ‘रामशेठ ठाकुर सामाजिक विकास मंडल’ की ओर से आयोजित उक्त कार्यक्रम में मुंबई मराठी पत्रकार संघ के अध्यक्ष नरेंद्र वि. वाबले, उपाध्यक्ष (वरिष्ठ पत्रकार) सुधाकर कश्यप, कार्यवाहक विष्णु सोनवणे व संयुक्त खलील गिरकर उपस्थित रहे।