पुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रशहर और राज्य

पुणे: आपसी झगड़े में बहू ने की सास की हत्या! शव को 4 दिन तक छत पर छिपाया फिर लगा दी आग; CCTV से खुल गया राज़

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में मां-बेटे के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला सामला सामने आया है. तळेगाव दाभाड़े इलाके में आपसी झगड़े के बाद पहले तो बहू ने सास का कत्ल किया और फिर पति के साथ मिलकर चार दिन तक सास के शव को घर की छत पर छिपाकर रखा. जब उसमें से बदबू आने लगी तो उसे कूड़े के साथ बाहर ले जाकर जला दिया. ये पूरी घटना पास लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.
घटना रविवार की बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि बेबी गौतम नाम की महिला को पेड़ों के साथ घसीटते हुए ले जाया गया. इसी फुटेज के आधार पर उनकी बहू पूजा और बेटे मिलिंग शिंदे को गिरफ्तार किया गया है.

आपसी झगड़े में सास की हत्या!
पुलिस अधिकारी भास्कर जाधव के मुताबिक, बहू पूजा और उसकी सांस के बीच अक्सर झगड़ा होता था. शुक्रवार को दोनों के बीच काफी बहस और मारपीट भी हुई थी. सास ने गुस्से में पोते को थप्पड़ मार दिया, जिसके बाद बहू गुस्से में आ गई और उसने पास रखे कपड़े से सास का गला घोंटकर हत्या कर दी.

बहू ने शव को पेड़ों के साथ जलाया!
उसने अपने पति के साथ मिलकर सास के शव को एक बोरे में डालकर घर की छत पर रख दिया. जिससे किसी को भी मामले की भनक न लगे. लेकिन चार दिन तक छत पर शव रखे रहने के बाद दोनों ने प्लानिंग के तहत शव को पेड़ों के साथ घसीटते हुए बाहर ले जाकर उसे जला दिया. ये पूरी घटना पास के ही एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पूजा और उसके पति मिलिंग शिंदे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.