Uncategorisedपुणेब्रेकिंग न्यूज़महाराष्ट्रशहर और राज्य

पुणे एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा: एक के बाद 6 गाड़ियां आपस में टकराईं, 3 की मौके पर मौत, 6 घायल

पुणे: पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर सोमवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक के बाद एक 6 गाड़ियां आपस में टकरा गईं। हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। घायलों को अस्पताल भेजा गया। ये हादसा बोरघाट के पास हुआ।
हादसे में 3 कार, एक प्राइवेट बस, एक टेम्पो और एक ट्रेलर बुरी तरह डैमेज हुआ है। हादसे में 3 लोगों की मौके पर मौत हो गई और 6 घायल हैं। उन्हें एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां दो की हालत गंभीर बनी बताई गई है। हादसे के बाद पुणे से मुंबई की ओर जाने वाला हाइवे पूरी तरह से बाधित हो गया है। जिसके चलते सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लगी है। मरने वालों में शामिल तीनों लोग कार में सवार थे।
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि सड़क किनारे खड़े मुर्गियों से भरे ट्रक में सबसे पहले एक कार टकराई। इसके बाद पीछे से आ रहा तेज रफ्तार ट्रेलर कार से टकरा गया। इससे कार पूरी तरह डैमेज हो गई। इसमें सवार लोगों के शवों को निकाला नहीं जा सका है।
मौके पर हाईवे पुलिस की टीम राहत और बचाव कार्य में जुटी है। हादसे में ट्रक ड्राइवर की गलती सामने आ रही है। फिलहाल, पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। हादसे में दो बड़ी गाड़ियों के बीच स्विफ्ट फंसी है। ये कार पुणे से मुंबई की ओर जा रही थी। पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।